Move to Jagran APP

गंगूबाई काठियावाड़ी का सॉन्ग 'जब सैंया' रिलीज, दिखी गंगूबाई की रहस्मयी केमिस्ट्री

एक्ट्रेस आलिया भट्टी की अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का सॉन्ग ढोलीड़ा की शानदार सफलता के बाद अब मंगलवार को फिल्म का दूसरा गाना जब सैंया आए शाम को रिलीज हो चुका है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 15 Feb 2022 04:25 PM (IST)Updated: Tue, 15 Feb 2022 04:25 PM (IST)
गंगूबाई काठियावाड़ी का सॉन्ग 'जब सैंया' रिलीज, दिखी गंगूबाई की रहस्मयी केमिस्ट्री
Gangubai Kathiawadi song 'Jab Saiyaan' released, 'Gangubai' mysterious chemistry was seen.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस आलिया भट्टी की अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का सॉन्ग ढोलीड़ा की शानदार सफलता के बाद अब मंगलवार को फिल्म का दूसरा गाना जब सैंया आए शाम को रिलीज हो चुका है।

loksabha election banner

दिल को छु लेने वाले इस सॉन्ग के साथ अभिनेता शांतनु माहेश्वरी का परिचय कराया गया है। 2 मिनट 47 सेकेंड के इस सॉन्ग में आलिया और शांतनु बेहद जबरदस्त रहस्यमयी केमिस्ट्री दिख रही हैं। इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। ए. एम तुराज द्वारा लिखे इस सॉन्ग संजय लीला भंसली ने कंपोज किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

इस गाने की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग की वीडियो शेयर कर लिखा, 'शांतनु माहेश्वरी का परिचय देते हुए, प्यार के पत्ते खोल रहे हैं। आपके लिए गंगू के हृदय का एक अंश प्रस्तुत कर रही हूँ।' बता दें, जब सैंया से पहले गंगूबाई काठियावाड़ी का सॉन्ग ढोलीड़ा रिलीज किया गया था। इस सॉन्ग में आलिया जबरदस्त गुजराती डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं, जो फैंस को काफी पसंद आया था। इस सॉन्ग की वीडियो पर कई बॉलीवुड कलाकार अपनी वीडियो बना कर रीक्रिरिएट किया है।

गंगूबाई की कहानी

बता दें, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ये फिल्म में एक्ट्रेस लीड माफिया क्वीन गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आलिया गंगूबाई को वैश्यावृति के काम में धकेलने से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दर्शाती हुईं नजर आएंगी। फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन, विजय राज और हुमा कुरैशी भी अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ये फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन के एक अध्याय पर आधारित है। ये फिल्म 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आलिया का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर में साउथ के स्टार जूनियार एनटीआर और राम चरण के साथ लीड सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। आरआरआर एक पीरियड फिल्म है, जो दो स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। साथ ही अभिनेता अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.