Move to Jagran APP

Thalavii के बाद ये तीन बड़ी फिल्में भी होंगी थिएटर्स में रिलीज़, पढ़ें पूरी डिटेल्स

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हुआ है। देश में फैली कोविड महामारी के प्रकोप ने सिनेमाघरों में ताले डालने पर मजबूर कर दिया जिस वजह से कई महीनों तक कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 02:42 PM (IST)
Thalavii के बाद ये तीन बड़ी फिल्में भी होंगी थिएटर्स में रिलीज़, पढ़ें पूरी डिटेल्स
Photo Credit - Kangana ranaut Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हुआ है। देश में फैली कोविड महामारी के प्रकोप ने सिनेमाघरों में ताले डालने पर मजबूर कर दिया, जिस वजह से कई महीनों तक कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी। दिसंबर में जाकर कुछ वक्त के लिए थिएटर्स को खोला भी गया, लेकिन तब भी एक-आद फिल्म को छोड़कर किसी भी बड़े फिल्म मेकर ने अपनी फिल्म रिलीज़ करने का रिस्क नहीं उठाया। इसके बाद कोविड की दूसरी लहर आई और थिएटर्स फिर से बंद हो गए। लेकिन अब करीब डेढ़ साल बाद हालात फिर से थोड़े सामान्य होने लगे हैं। ऑफिस, बाज़ार, मॉल्स से लेकर सिनेमाघर तक खुल गए हैं, लेकिन कुछ नियम कायदों के साथ।

loksabha election banner

महाराष्ट्र और साउथ में कुछ जगहों को छोड़कर बाकी सब जगह थिएटर्स खुल गए हैं और फिल्मों के रिलीज़ होने का सिलसिला शुरू हो गया है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ और ‘अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई हैं। दो दिन बाद 10 सितंबर को कंगना रनोट की फिल्म ‘थलाइवी’ भी थिएटर्स में रिलीज़ होने जा रही है। इसी बीच तीन और फिल्मों के थिएटर्स में रिलीज़ होने की घोषणा हो गई है।

पेन स्टूडियो के चेयरमेन डॉक्टर जयंतीला गाढ़ा ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए उन तीन फिल्मों के नाम बताए हैं जिन्हें थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा। वो तीन फिल्में हैं आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं, आलिया की ही दूसरी फिल्म राजामौली द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’। पेन स्टूडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

आपको बता दें कि साल 2020 में जब थिएटर्स कुछ वक्त के लिए खुले थे तब दो बॉलीवुड फिल्म ‘इंदु की जवानी’ और ‘मुंबई सागा’ थिएटर्स में रिलीज़ हुई थीं। हालांकि दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.