Move to Jagran APP

Ganesh Chaturthi 2021: अमिताभ बच्चन, कंगना रनोट और सोनू सूद सहित इन सेलेब्स ने दी फैन्स को गणेश उत्सव की बधाई

Ganesh Chaturthi 2021 मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी गणपति को जोरदार स्वागत किया है। बिग बी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह गणेश जी की हाथ जोड़कर अराधना करते दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘गणेश चतुर्थी की अनेक शुभकामनाएं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 01:29 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 01:29 PM (IST)
Ganesh Chaturthi 2021: अमिताभ बच्चन, कंगना रनोट और सोनू सूद सहित इन सेलेब्स ने दी फैन्स को गणेश उत्सव की बधाई
Image Source: Kangana Ranaut Varun Dhawan & Sonu Sood insta

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में आज गणेश उत्सव की धूम है, देवा की भक्ति के रंग में बॉलीवुड के सितारे भी रंगे हुए नजर आ रहे हैं। बॉलावुड सेलेब्स ने भी बढ़ चढ़ कर इस साल भी गणेश चतुर्थी के पावन पर्व को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं वरुण धवन सहित कुछ सितारे अपने फैन्स को इस दिन शुभकामनाएं दे रहे हैं।

loksabha election banner

इस दौरान महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में धारा 144 लागू कर दी है। जिसके तरह के तय सीमा से ज्यादा लोग एक साथ एकत्र नहीं हो सकते हैं। सितारों ने भी कोरोनो प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते गणपति उत्सव मनाने का फैसला किया है। इसके तहत ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन सहित कई सेलेब्स ने गणेश चतुर्थी की बधाई सोशल मीडिया पर दी है।  

सेलेब्स ने दीं शुभकामनाएं

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी गणपति को जोरदार स्वागत किया है। बिग बी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह गणेश जी की हाथ जोड़कर अराधना करते दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘गणेश चतुर्थी की अनेक शुभकामनाएं। गणपति बप्पा मोरेया !!!’

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

फिल्म मेकर करण जौहर ने ट्वीट कर फैन्स को इस पर्व की बधाई दी और लिखा,  'हर नई शुरुआत के लिए, आशा है कि गणपति बप्पा आप और आपके परिवार पर सभी प्यार और समृद्धि की वर्षा करें। सुरक्षित रहें और घर पर रहकर अपने प्रियजनों के साथ जश्न मनाएं! हैप्पी #गणेशचतुर्थी!'

सारा अली खान ने भी भगवान गणपति की प्रतिमा के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की जिसमें वो देवा का आशीर्वाद लेते नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan - FanClub (@saaraalikhan95)

वहीं, अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर ‘लालबागचा राजा’ के दर्शन करते हुए अपनी फोटो शेयर की है। एक्टर ने लिखा है ‘भगवान गणेश सभी चीजों के अग्रदूत हैं – शांति, समृद्धि, प्रगति, सुख और स्वास्थ्य। आइए आज हमारे पसंदीदा देवता का स्वागत करने के लिए प्रार्थना करें। गणपति बप्पा मोरया… हैप्पी गणेश चतुर्थी’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

सोनू सूद भी बप्पा के भक्त हैं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोट शेयर कर फैन्स को शुभकमनाएं दी हैं। 

 

कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी आज रीलिज हो रही है। इस मौके पर कंगना ने बप्पा का आशीर्वाद लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.