Move to Jagran APP

Gandhi Jayanti 2019: सलमान खान ने चुलबुल पांडे के अंदाज में शेयर किया ये स्पेशल मैसेज

Gandhi Jayanti 2019 सलमान खान ने गांधी जयंती के मौके पर फिट इंडिया को लेकर एक वीडियो मैसेज शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने शानदार कैप्शन भी लिखा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 01:54 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 01:54 PM (IST)
Gandhi Jayanti 2019: सलमान खान ने चुलबुल पांडे के अंदाज में शेयर किया ये स्पेशल मैसेज
Gandhi Jayanti 2019: सलमान खान ने चुलबुल पांडे के अंदाज में शेयर किया ये स्पेशल मैसेज

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरा देश 2 अक्टूबर यानी आज महात्मा गांधी की जयंती मना रहा है और लोग इस मौके पर गांधी जी के विचार शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियों ने भी गांधी जयंती को लेकर ट्वीट किए हैं। इसमें सलमान खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को गांधी जयंती की शुभकामनाएं दीं और वीडियो के जरिए मैसेज भी शेयर किया है।

loksabha election banner

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर यह मैसेज शेयर किया है। सलमान खान ने इस मैसेज के जरिए देश के युवाओं को फिट रहने और स्वच्छ भारत का संदेश दिया है। उन्होंने वीडियो मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर लिखा है, 'गांधी जयंती के इस मौके पर भाई ने बोला आपको मेसेज देने को...और चुलबुल पांडे रेडी है।'

वहीं वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, 'आज 2 अक्टूबर को गांधी जयंती है। गांधी जयंती धूमधाम से मनाएं, क्योंकि महात्मा गांधी इस देश के राष्ट्रपिता थे। और उसके साथ थोड़ा सा ही नहीं काफी जारा... फिट इंडिया पर ध्यान दें और भारत को स्वच्छ रखें, जिसका मतलब है स्वच्छ भारत, स्वच्छ भारतीय, फिट इंडिया, फिट इंडियंस।'

बता दें कि इन दिनों सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म दंबग-3 को लेकर ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया है। सलमान खान ने फिल्म प्रमोशन के लिए अपना नाम चुलबुल पांडे कर लिया है। साथ ही सोमवार को अपनी फिल्म दंबग-3 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चुलबुल पांडे कैरेक्टर को प्रमोट करते नजर आएंगे। फिल्‍म के रिलीज होने तक सलमान अब हमेशा चुलबुल पांडे के ही अवतार में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.