नई दिल्ली, जेएनएन। एक विलेन फ्रेंचाइजी की नई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशनल केम्पेन ने अब जोर पकड़ लिया है। इसी क्रम में सोमवार को फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया। मेकर्स ने एक विलेन टाइटल के साथ पहली फिल्म के सुपरहिट गाने गलियां को भी दोबारा नये अंदाज में पेश करने की कोशिश की है। गलियां गाना काफी सफल रहा था और कई दिनों तक दर्शकों के जहन में बसा रहा था। अब इसका पार्ट 2 गलियां रिटर्न्स रिलीज किया गया है। इस गाने 

नये गाने को पुरानी टीम ने ही तैयार किया है, जिसमें निर्देशक मोहित सूरी, अंकित तिवारी और गीतकार मनोज मुंतशिर शामिल हैं। पहला गाना जहां मोहब्बत के मखमली एहसास में लिपटा हुआ था, वहीं गलियां रिटर्न्स गाना मोहब्बत के स्याह पक्ष को उजागर करता है। यहां इश्क के साथ अश्क कम बेवफाई ज्यादा है। गाने के विजुअल्स का चुनाव भी बोलों के अनुसार किया गया है। जिस तरह फिल्म में विलेन होते हैं, गलियां रिटर्न्स गाना भी खलनायकी के एहसास को गाढ़ा करता है।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

एक विलेन रिटर्न्स सस्पेंस थ्रिलर एक्शन फिल्म है। जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। चारों मुख्य किरदारों में कौन विलेन है कौन हीरो यह समझ पाना मुश्किल रहा, जिसे दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। टी-सीरीज और बाला टेलीफिल्म्स निर्मित फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है।

एक विलेन 27 जून 2014 को रिलीज हुई थी, यानी पूरे पांच साल बाद इसका दूसरा भाग आ रहा है। पहली फिल्म का निर्देशन भी मोहित सूरी ने ही किया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की सबसे सफल फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म ने रितेश देशमुख को भी उनके करियर की सबसे शानदार परफॉर्मेंसेज में से एक दी थी। फिल्म के एक विलेन रितेश ही थी। इस फिल्म के साथ रितेश ने अपनी अदाकारी का गियर चेंज करते हुए पहली बार नेगेटिव रोल निभाया था। फिल्म की लीडिंग लेडी श्रद्धा कपूर थीं।

Edited By: Manoj Vashisth