नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी बहुचर्चित और ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों इस फिल्म की घोषणा के बाद शूटिंग शुरू हो गई थी। फिल्मों के अलावा अमीषा पटेल अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अमीषा पटेल एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने शर्ट के बटन खोल अपना बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अमीषा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में वह रेड कलर की शर्ट और व्हाइट ब्रालेट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में अमीषा पटेल ने अपनी शर्ट के बटन खोले हुए है, जिसमें उनकी व्हाइट ब्रालेट दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने आंखो पर चश्मा भी लगाया हुआ है। वहीं अमीषा पटेल के पीछे ग्रीन पानी और हरियाली दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में गदर 2 की सकीना का बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल की यह तस्वीर गोवा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह गोवा का मिस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल की यह बोल्ड तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर रहे हैं। बात करें अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट की तो वह हाल ही में फिल्म गदर 2 की शूटिंग से लौटी हैं।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। फिल्म में दोनों ही स्टार्स ने लीड रोल प्ले करते हुए अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। वहीं इस फिल्म ने भी एक नया इतिहास रचा था। फिल्म की कहानी के साथ ही इसके गाने और डायलॉग आज भी हिट हैं। वहीं अब 'गदर 2' में भी सनी और अमीषा पटेल लीड रोल निभा रहे हैं। 

Edited By: Anand Kashyap