Move to Jagran APP

FWICE के निशाने पर अब Alka Yagnik, Kumar Sanu और Udit Narayan, दी ये हिदायत

FWICE Writes to Alka Yagnik Kumar Sanu Udit Narayan फेडरेशन ने तीनों सिंगर्स को 17 नवंबर को होने वाले एक शो को लेकर हिदायत दी है। (फोटो- Mid Day)

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 11:57 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 11:57 AM (IST)
FWICE के निशाने पर अब Alka Yagnik, Kumar Sanu और Udit Narayan, दी ये हिदायत
FWICE के निशाने पर अब Alka Yagnik, Kumar Sanu और Udit Narayan, दी ये हिदायत

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर मीका सिंह और दिलजीत दोसांझ के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने अल्का यागनिक, कुमार सानू और उदित नारायण को निशाने पर ले लिया है। फेडरेशन ने तीनों सिंगर्स को 17 नंवबर को अमेरिका में होने वाले शो में ना जाने के लिए कहा है। फेडरेशन का कहना है कि यह इवेंट पाकिस्तानी नेशनल मोएजमा हुनैन की ओर से आयोजित किया जा रहा है।

loksabha election banner

फेडरेशन ने इससे पहले मीका सिंह, दिलजीत दोसांझ, सैफ अली खान, श्रेया घोषाल को भी लपेटे में लिया था। इसमें मीका सिंह पर बैन लगा दिया था, जबकि दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द करने की मांग की थी। वहीं सैफ अली खान और श्रेया घोषाल को चेतावनी दी थी। अब फेडरेशन के निशाने पर अल्का यागनिक, कुमार सानू और उदित नारायण हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई की जानकारी के अनुसार, फेडरेशन ने इन तीन सिंगर्स को लिखा है, 'पता चला है कि आप 17 नवंबर को अमेरिका में एक पाकिस्तानी नेशनल के इवेंट में परफॉर्म करने वाले हैं...एफडब्ल्यूसीई अनुरोध करता है कि आप इस इवेंट में हिस्सा लेने का फैसला बदल दें।' पहले जब दिलजीत दोसांझ के वीजा रद्द करने की मांग की गई थी, तो सिंगर ने खुद अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया था।

वहीं सैफ अली खान और श्रेया घोषाल को चेतावनी दी गई थी कि वो पाकिस्तानी नेशनल के निमंत्रण पर ना जाएं। दिलजीत ने कंसर्ट स्थगित करते हुए कहा था, 'मैं बताना चाहता हूं कि मेरा कॉन्ट्रेक्ट सिर्फ 'श्री बालाजी एंटरटेनमेंट' के साथ है और किसी के साथ नहीं, जो फेडरेशन लेटर में भी लिखा हुआ है। हालांकि, FWICE की ओर से दिए गए लेटर की वजह से मैंने हॉस्टन में होने वाले मेरे शो को अभी स्थगित करने का फैसला किया है। मैं अपने देश से प्यार करता हूं और देशहित में हमेशा खड़ा हूं।' बता दें सबसे पहले मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करने को लेकर बैन लगा दिया गया था, जिसके बाद मीका सिंह ने माफी मांगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.