Move to Jagran APP

Freddy Twitter Review: कार्तिक की फिल्म में लोगों को दिखी शाह रुख खान की 'डर', ट्विटर पर ऐसा रहा रिएक्शन

Freddy Twitter Review कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी 2 दिसंबर को 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से मिक्स रिव्यू मिले हैं लेकिन दर्शकों को ये फिल्म पसंद आई या नहीं देखिए ट्विटर रिएक्शन।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 05:20 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 05:20 PM (IST)
Freddy Twitter Review: कार्तिक की फिल्म में लोगों को दिखी शाह रुख खान की 'डर', ट्विटर पर ऐसा रहा रिएक्शन
freddy twitter review kartik aaryan and alaya f thriller impress audience. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Freddy Twitter Review: फिल्म प्यार का पंचनामा में अपने एक मोनोलॉग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कार्तिक आर्यन की गिनती आज बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स में की जाती है। उनकी साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' उनके करियर की टर्निंग प्वाइंट बनी। इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन दर्शकों के पसंदीदा तो बन ही गए, लेकिन उसी के साथ वह कई निर्देशक निर्माता की प्रायोरिटी लिस्ट में भी शामिल हो चुके हैं। दर्शकों को उनकी फिल्मों की रिलीज का सिर्फ बेसब्री से इंतजार ही नहीं रहता, बल्कि उनकी फिल्मों से दर्शकों को उम्मीद भी की जाती है। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' रिलीज हुई है। हालांकि इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। कार्तिक आर्यन इस बार अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं या नहीं चलिए जानते हैं।

loksabha election banner

दर्शकों को कैसी लग रही है कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी'

कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' को 2 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में वह एक डेंटिस्ट बने हुए हैं। शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा अलाया एफ मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म दर्शकों को खूब भा रही है। कार्तिक आर्यन को फ्रेडी के किरदार में देखने के बाद कुछ लोगों को शाह रुख खान की 'डर और अंजाम जैसी फिल्में याद आ गई । कुछ यूजर्स शाह रुख खान से कार्तिक आर्यन की तुलना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि हमेशा चॉकलेटी ब्वॉय का किरदार निभाने वाले कार्तिक आर्यन का इस फिल्म में बिल्कुल ही अलग किरदार देखने को मिल रहा हैं। अपने बचपन में हुए हादसे की वजह से कैसे वह बड़े होते-होते इंट्रोवर्ट बन जाता है और जिंदगी में प्यार मिलने के बाद वह क्या-क्या करता है, इसे बखूबी फिल्म में उतारा गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने शाह रुख खान की फिल्म से की तुलना

सोशल मीडिया ट्विटर पर आम जनता ने भी अब इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कार्तिक आर्यन शाह रुख खान के बाद अब आप मेरे दूसरे पसंदीदा हीरो हैं। आपकी इस फिल्म ने मुझे 'डर' और अंजाम की याद दिला दी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये पोस्ट कार्तिक की सराहना पर है। कार्तिक आर्यन के बिना फ्रेडी इतनी इफेक्ट फुल नहीं हो सकती थी। खासकर सेकंड हाफ का हिस्सा कार्तिक आर्यन की शानदार परफॉर्मेंस के साथ और भी ज्यादा अच्छा हो गया है। हम उम्मीद करते हैं कि हमें आपकी तरफ से और भी इस तरह की फिल्में देखने को मिले'। अन्य यूजर ने लिखा, 'एक सिंपल इंट्रोवर्ट डेंटिस्ट से खतरनाक शख्स बनने की कहानी'। ये आपको ऐसी राइड पर ले जाएगा जो आपको बताएगी सच्चा प्यार आपको किस कदर बदल सकता है।

धमाका के बाद 'फ्रेडी' है दूसरी ओटीटी रिलीज

कार्तिक आर्यन के करियर की धमाका के बाद ये दूसरी फिल्म है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है और फिल्म को एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने अपना 14 किलो वजन बढ़ाया था।

यह भी पढ़ें: Freddy Movie Review: कार्तिक आर्यन ने किया प्यार का सफल पंचनामा, प्रेडिक्टेबल कहानी से हुआ रोमांच का मर्डर

यह भी पढ़ें: Freddy Cast Fees: अलाया फर्नीचरवाला को मिले डेढ़ करोड़ रुपये, कार्तिक आर्यन की फीस जानकर रह जाएगा मुंह खुला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.