अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फ्रेडी दारूवाला फिल्म रेस 3 में नेगेटिव किरदार में हैं। फ्रेडी ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान यह बात स्वीकारी है कि एक दौर में उन्होंने कई फिल्में इसलिए छोड़ दी थी कि उन्हें सिर्फ एक तरह के ही रोल ऑफ़र हो रहे थे। लेकिन बाद में उन्हें यह भी एहसास हुआ कि अगर नेगेटिव किरदारों को भी वह अच्छी तरह से निभाएंगे तो एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो सकते हैं। 

इसलिए उन्होंने फिर से तय किया कि वह अब अच्छे किरदारों वाले नेगेटिव शेड्स वाले रोल भी करने शुरू करेंगे और फिर उन्होंने सभी निर्माताओं से मुलाकात शुरू की। इसी क्रम में उन्हें रेस 3 से जुड़ने का मौका मिला। फ्रेडी बताते हैं कि उन्हें सलमान खान ने एक खास नाम दे रखा था सेट पर। सलमान उन्हें मेट्रो सेक्सुअल बुलाते थे। इसकी वजह यह थी कि सलमान खान एक बार जब वैनिटी से बाहर मेकअप करके आ जाते थे तो फिर शॉट के बाद कभी भी वैनिटी में नहीं जाते हैं। वह कुर्सी लगा कर ही बैठे रहते हैं। लेकिन बाकी सारे कलाकारों को जब वह बार-बार वैनिटी में जाते देखते हैं तो उनकी खूब टांग खिंचाई करते थे कि आप लोग कितना मेकअप कर रहे हो। कुछ ऐसा ही फ्रेडी के साथ भी होता था। फ्रेडी हमेशा अम्ब्रेला में और ए.सी. में रहना पसंद करते थे, क्योंकि उन्हें काफी पसीना होता था और उनका मेकअप धुलने लगता था।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के ख़िलाफ़ ट्विट करने वाले दुबई के शेफ़ को नौकरी से निकाला गया

फ्रेडी आगे बताते हैं कि सलमान खान ने कभी भी सेट पर कभी भी स्टारी टेंट्रम नहीं दिखाते थे। वह सबको साथ लेकर चलने वालों में से हैं और उनकी वजह से फिल्म के सेट पर खूब धमाल मस्ती भी होती रही है। फ्रेडी ने अब तक हॉली डे, कमांडो, फ़ोर्स 3 जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: यमला पगला दीवाना फिर से का Teaser: देओल्स का धमाल...मस्ताना भी कमाल

रेस 3 मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, शाकिब सलीम, जैकलीन फर्नांडिस और डेज़ी शाह भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूज ने किया है।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस