मुंबई। बिग बॉस के दसवें सीज़न में फाइनली वाइल्ड कार्ड एंट्री का वक़्त आ गया है। इस वीकेंड पर चार नए सेलिब्रटीज़ वाइल्ड कार्ड के ज़रिए घर में दाखिल होंगे, जिनमें एक नाम प्रियंका जग्गा भी है। जी हां, महज़ हफ़्तेभर बाद बेघर हुईं प्रियंका इस वीकेंड घर में लौट रही हैं।

प्रियंका जग्गा कॉमनर टीम की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट थीं। उनके इविक्शन ने सबको हैरान किया था, मगर शायद बिग बॉस का घर प्रियंका को भुला नहीं सका और उनकी अब वापसी हो रही है। वैसे आपको बता दें, कि जागरण डॉट कॉम ने प्रियंका के बेघर होते ही अपने पाठकों तक 24 अक्टूबर को ये ख़बर (प्रियंका जग्गा का बाहर जाना है फेक, जानें क्या है असली कहानी) पहुंचा दी थी कि उनका बेघर होना फेक है और वो घर में वापसी करेंगी। हालांकि ये कमबैक थोड़ा लेट हुआ है। वैसे प्रियंका के साथ तीन और कंटेस्टेंट्स वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रहे हैं।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की पुंगी बजाना चाहती हैं राखी सावंत

ये हैं मॉडल जेसन शाह, टीवी एक्ट्रेस अपर्णा तिलक और साहिल आनंद। चलिए इन तीनों के बारे में भी आपको जानकारी दे देते हैं। जेसन मूल रूप से ब्रिटिश हैं और इस साल फितूर में नज़र आ चुके हैं। वो बॉलीवुड में संभावनाएं तलाशने के लिए मुंबई में अपना डेरा जमाए हुए हैं।

बिग बॉस के घर में सनी लियोनी को ग़लत ढंग से छूने की कोशिश, हंगामा

साहिल आनंद टीवी एक्टर भी हैं और घर की बिंदास कंटेस्टेंट बानी जे के अच्छे दोस्त हैं। चौथी एंट्री हैं ऐलेना कज़ान, जिन्होंने एजेंट विनोद में एक रोल निभाया था।

Posted By: Manoj Kumar