Move to Jagran APP

अजय देवगन को निर्देशित करके ख़ुद को भाग्यशाली मानता हूँ: रेमो डी’सुझा

कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा खुद को भाग्यशाली मानतें हैं कि वह अपनी आगामी फिल्म में अजय देवगन निर्देशित करेंगे, इसमें सूरज पंचोली भी अभिनय करेंगे।

By kapilaEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2016 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2016 03:58 PM (IST)
अजय देवगन को निर्देशित करके ख़ुद को भाग्यशाली मानता हूँ: रेमो डी’सुझा

कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा खुद को भाग्यशाली मानतें हैं कि वह अपनी आगामी फिल्म में अजय देवगन निर्देशित करेंगे, इसमें सूरज पंचोली भी अभिनय करेंगे।

loksabha election banner

"वह (अजय) देश के बेहतरीन और सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक है और मैं भाग्यशाली हूँ कि मैं उन्हें निर्देशित करने जा रहा हूँ। मैं इस परियोजना के बारे में बहुत खुश और बहुत उत्साहित हूँ," रेमो ने अपने रियलिटी शो के दूसरे सत्र के लांच के मौके पर कहा।

इस फिल्म में "हीरो" के स्टार सूरज पंचोली भी होंगे और यह कथित तौर पर एक नृत्य-एक्शन फिल्म है। रेमो ने इससे पहले कहा था कि अजय और सूरज अंतरराष्ट्रीय स्टंट निर्देशकों के मार्गदर्शन में जर्मनी में प्रशिक्षण से गुजरेंगे।

रेमो ने कहा कि वह सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जब उनकी आगामी फिल्म “ए फ्लाईंग जट” की शूटिंग खत्म होगी जिसमें टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडीज अभिनय करेंगे और जो 25 अगस्त को रिलीज होगी।

टाइगर के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने देखे हुए सबसे मेहनती अभिनेता में से वे एक है। वह बेहद ईमानदार हैं, बेहद मेहनती और बेहद प्रतिभाशाली है; यह बहुत मुश्किल है कि तीन संयोजन एक व्यक्ति में मौजूद हो, लेकिन यह इस लड़के में है। वह अद्भुत है। जब आप देखते हैं की यह स्क्रीन पर कुछ कर रहा है, तो आपको लगता है कि यह लड़का बहुत मेहनत कर रहा है।

"वह एक सुपर हीरो है और वह भारत का पेहला सरदार सुपर हीरो है। इसलिए उसे उड़ते हुए देखना मजेदार होगा।"

टायगर-जैकलीन की जोड़ी इस फिल्म में पहली बार देखी जाएगी।

जोड़ी के बारे में रेमो ने कहा, "यह अद्वितीय है, लेकिन जब आप फिल्म देखोगे तो आप समझ जाओगे की दोनों क्यों एक साथ आ गए हैं। यह बहुत दिलचस्प है; उनकी केमेस्ट्री बकाया है।"

फिल्म एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.