नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है। अमाश फिल्मस के मालिक शिवा शर्मा और जीशान अहमद ने वाजपेयी के जीवन पर लिखी किताब 'द अनटोल्ड वाजपेयी' के राइट्स खरीद लिए हैं। इस किताब को एनपी उल्लेख ने लिखा था। अमाश फिल्म्स के मालिकों का इरादा है कि अब वाजयेपी के जीवन को पर्दे पर उतारा जाए।

न्यूज एजेंसी आईएनएनस में छपी खबर के मुताबिक शिवा शर्मा ने कहा, ‘द अनटोल्ड बाजपेयी' मेरे सर्वाधिक महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स  में से एक है। मुझे लगता है ज्यादातर लोगों को वाजपेयी के जीवन के बारे में सब कुछ नहीं पता। मुझे खुद ये किताब पढ़ने के बाद बहुत सारी बातों का पता चला। खासतौर पर प्रधानमंत्री के तौर पर उन्होंने देश के लिए क्या-क्या किया। इन्हीं सब बातों ने मुझे इन्सपायर किया कि लोगों को उनके बारे में बताना चाहिए।

वहीं जीशन अहमद ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो चुका है। जैसे ही स्क्रिप्टिंग पूरी हो जाएगी हम ये डिसाइड कर लेंगे कि फिल्म का डायरेक्टर कौन होगा और इसमें लीड एक्टर कौन होगा। आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्में रिलीज हुई थीं। हालांकि दोनों ही फिल्मों ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया।
ये भी पढ़ें : Anupam Kher को मिली थी झूठ बोलने की सज़ा, डायरेक्टर ने निकाल दिया था फिल्म से बाहर

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप