अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जागरण डॉट कॉम ने आपको सबसे पहले जानकारी दी थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ फिर से दूसरी फिल्म में नज़र आने जा रहे हैं. इस फिल्म जबरिया जोड़ी का निर्देशन प्रशांत सिंह कर रहे हैं और निर्माण एकता कपूर कर रही हैं.

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू भी हो गयी है. कुछ दिनों पहले फिल्म का शीर्षक दर्शकों के सामने आया था. अब मेकर्स ने फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया है. फर्स्ट लुक में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरदस्त लुक है. दोनों बिंदास नजर आ रहे हैं, वहीं कुर्सी पर एक दूल्हे के चेहरे पर पट्टी बांधी गयी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा हाथों में मोबाइल फोन लेकर सेल्फी लेते भी नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म की कहानी बिहार से हैं और लेखक संजीव के झा ने बताया है कि फिल्म की कहानी ‘पकड़वा शादी’ पर है, जिसमें लड़के की शादी जबरन कर दी जाती है. पूरी कहानी बिहार की पृष्ठभूमि पर है. खास बात यह है कि यह पहली बार होगा जब सिद्धार्थ कोई भोजपुरी किरदार निभाते नजर आने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने भोजपुरी भाषा की पूरी ट्रेनिंग भी है और इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं. वही परिणीति भी फिल्म में भोजपुरी बोलने के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं. फिल्म का नाम पहला शॉटगन शादी रखा गया था लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया. बता दें कि फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर के भी शामिल होने की बातचीत चल रही थी लेकिन चूंकि उनके पास डेट्स नहीं थे. सो, यह फिल्म परिणीति के खाते में चली गयी. परिणीति इस फिल्म के अलावा नमस्ते इंग्लैण्ड में नज़र आने जा रही हैं वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्रम बत्रा की बायोपिक में.

संजीव ने इस बारे में बताया है कि यह फिल्म रोम कोम होगी और बिहार की पृष्ठभूमि पर ही रखी गई है। उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म की कहानी को लेकर कई दिलचस्प पहलू लोगों के सामने आयेंगे। फिलहाल वह फिल्म की कहानी पर विस्तार से जानकारी नहीं दे सकते। लेकिन उन्होंने यह जरूर बताया कि फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में ही होगी, लखनऊ में ही पूरा बिहार क्रियेट किया जायेगा। बता दें कि फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह की यह पहली फिल्म है। प्रशांत ने आनंद एल राय के साथ कई फिल्मों में बतौर असिटेंट के रूप में काम किया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने संपत्ति खरीद में मामले में लगे आरोप को बताया गलत

Posted By: Manoj Khadilkar