नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर को लेकर खबर आ रही है कि उनके खिलाफ जयपुर के प्रताप नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मामला सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग कराने के बहाने करोड़ों की ठगी का बताया जा रहा है। 

बोनी कपूर मुश्किल में फंस गए हैं क्योंकि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। दरअसल, बोनी कपूर समेत 3 तीन लोगों के खिलाफ जयपुर के प्रताप नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। जगतपुरा स्थित रामनगरिया के निवासी प्रवीन श्याम सेठी ने तीनों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराई है। आरोप है कि बोनी कपूर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग कराने के बहाने करोड़ों की ठगी की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता ने 60 लाख से ज्यादा का निवेश किया था लेकिन सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन नहीं किया गया। इसके बाद एफआईआर करवाई गई है। जानकारी है कि प्रताप नगर थाना के एसएचओ संजय शर्मा ने कहा कि एफआईआर में धोखाधड़ी की कुल राशि 2.5 करोड़ बताई गई है। 

बताया जा रहा है कि बोनी कपूर से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के डायरेक्टर के संपर्क थे। वे इस लीग के पार्टनर हैं। लेकिन निवेश करने के बावजूद लीग का आयोजन नहीं किया गया और जब पैसा वापस मांगा गया तो मना कर दिया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और बोनी कपूर का भी इसको लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। 

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor के लिए क्या Lucky है यह बैग, ज्यादातर मौकों पर ले जाती हैं साथ, देखिए तस्वीरें

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni