Move to Jagran APP

एक्टर शाहबाज़ ख़ान पर महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज़ की शिकायत

Shahbaz Khan in Molestation Case मनोरंजन उद्योग जगत में पिछले कुछ वक़्त से ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जिनमें किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी पर मॉलेस्टेशन के गंभीर आरोप लगे हों।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 07:27 PM (IST)
एक्टर शाहबाज़ ख़ान पर महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज़ की शिकायत
एक्टर शाहबाज़ ख़ान पर महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज़ की शिकायत

नई दिल्ली, जेएनएन। वेटरन एक्टर संजय ख़ान के बेहद चर्चित टीवी शो टीपू सुल्तान से लोकप्रिय हुए शाहबाज़ ख़ान मुश्किलों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर के ख़िलाफ़ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस शिकायत दर्ज़ करवाई गयी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 354 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज़ करवाई गयी है। शाहबाज़ पर एक महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार का आरोप है। पुलिस के हवाले से बताया गया है कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। शाहबाज़ फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। उन्हें द सोर्ड ऑफ़ टीपू सुल्तान, चंद्रकांता, बेताल पचीसी, द ग्रेट मराठा जैसे धारावाहिकों में अहम रोल निभाने के लिए जाना जाता है। एएनआई ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

शाहबाज़ ख़ान ने टीपू सुल्तान में हैदर अली का किरदार निभाया था, जो काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। टीपू के किरदार में ख़ुद संजय ख़ान थे। हाल ही में शाहबाज़ को राम सिया के लव कुश, तेनाली राम और दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली में देखा गया है। राम सिया के लव कुश में उन्होंने राजा जनक का रोल निभाया था। तेनाली राम में बाबर और सलीम-अनारकली में अकबर के रोल में नज़र आये थे।

मनोरंजन उद्योग जगत में पिछले कुछ वक़्त से ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी पर मॉलेस्टेशन के गंभीर आरोप लगे हों। पिछले दिनों कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर ऐसा ही आरोप लगा था। मी टू मूवमेंट के शुरू होने के बाद छेड़छाड़ के ऐसे कई मामले भी सतह पर आये, जिनके बारे में पता नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.