मुंबई। फिल्म अभिनेता वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने एक फोटो खिंचाई है। जिसमें वह उनके बेटे वरुण धवन के पोस्टर के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वह यह दर्शाना चाहते हैं कि वह उनके बेटे पर गर्व करते हैं कि उनका बेटा वरुण धवन अब एक सफल फिल्म अभिनेता बन चुका है लेकिन इस फोटो को जब वरुण धवन ने उनके सोशल मीडिया के माध्यम से इंस्टाग्राम पर साझा किया।

इस फोटो के आने के बाद से इसे कुछ ही घंटों में 500000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे, जिनमें शिल्पा शेट्टी और बॉलीवुड की कई कलाकार भी शामिल है। वरुण धवन ने इसे इस फोटो को साझा करते हुए लिखा था,'डैडी नंबर1'। जिससे उन्होंने उनके पिता डेविड धवन को करार दिया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Daddy no.1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने पिता डेविड धवन से फिल्म के सेट पर बहुत डांट खाई है। इसके बारे में वह प्रत्यक्ष रूप से खुलकर बोले भी है लेकिन साथ ही वह जानते हैं कि उनके पिता डेविड धवन उन्हें फटकार उन्हें नीचा दिखाने के लिए नहीं बल्कि उनमें सुधार लाने के लिए किया है। ताकि बॉलीवुड की फिल्मों में और अच्छा काम कर सके और वरुण धवन के साथ साथ उनके पिता का भी नाम रोशन कर सके।

दोनों जल्द फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में अब नजर आएंगे। इसकी घोषणा हो चुकी है और इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन करने वाले हैं। वहीं फिल्म में बतौर अभिनेता वरुण धवन होंगे।

यह भी पढ़ें: TV TRP: कपिल शर्मा शो को बहुत बड़ा नुकसान, आप सोच भी नहीं सकते

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप