अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. श्रद्धा कपूर का इन दिनों एक खास शख्स के बिना कहीं भी आना-जाना नहीं हो रहा है. जी हां, हाल ही में, श्रद्धा कपूर अपनी अगली बिग बजट फिल्म साहो में अपने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गयी हैं, जिसमें वह प्रभास के साथ नज़र आएंगी। लेकिन इस बार श्रद्धा अकेले नहीं गयी है, बल्कि अपने इस सफ़र में एक साथी को अपने साथ लेकर गयी है।

यह कोई और नहीं, बल्कि एक कोरियोग्राफर हैं जो हैदराबाद में साहो की शूटिंग पर उनके साथ सफ़र कर रहा है। इसकी वजह यह है कि एक नई डांस फिल्म की हाल ही में घोषणा की गई है। इस फिल्म में श्रद्धा एबीसीडी टीम के साथ एक बार फिर काम कर रही है। ऐसे में श्रद्धा कपूर ने रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में जबसे कदम रखा है, वह पहले दिन से ही इसकी तैयार में जुट गयी हैं। अपनी तैयारी को जारी रखने के लिए, श्रद्धा अपने साथ एक कोरियोग्राफर ले कर गई है ताकि वह शूटिंग से पहले और साहो की शूटिंग के पैक-अप के बाद अभ्यास कर सकें. श्रद्धा को आप सभी ने कई बार स्क्रीन पर अपने डांस मूव्स के साथ जादू बिखेरते हुए देख चुके है। 'सुन साथिया', 'छम छम', 'हाई रेटेड गबरू' श्रद्धा के चार्टबस्टर गानें हैं, जिसमें उनके डांसिंग अवतार को जनता जनार्दन द्वारा बेहद पसंद किया गया है और एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए श्रद्धा अपनी डांस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने साल की शुरुआत बैक-टू-बैक शूटिंग शेड्यूल के साथ की है, विशेष रूप से विभिन्न शैली की फिल्मों के साथ जो उन्हें व्यस्त रख रही हैं। श्रद्धा का शेड्यूल काफ़ी व्यस्त है, क्योंकि वह विभिन्न स्थानों पर तीन अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। श्रद्धा न केवल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही है, बल्कि ब्रांड शूटिंग भी कर रही है जिसके लिए श्रद्धा लगातार मुंबई और हैदराबाद के बीच यात्रा कर रही हैं, जहां वह एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग कर रही हैं।

हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने छीछोरे के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब साहो में अपनी अगले एक्शन सीक्वल की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: इतनी जबरदस्त कमाई के साथ रणवीर की सिंबा के दो हफ़्ते पूरे

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप