अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बॉबी देओल और सलमान खान की केमेस्ट्री रेस 3 में साफ नजर आ रही है. दोनों को ही दर्शक एक साथ स्क्रीन पर देखना काफी पसंद कर रहे हैं. खास बात यह है कि सलमान और बॉबी रियल लाइफ में एक दूसरे को मामू कह कर बुलाते हैं.

ऐसे में जब जागरण डॉट कॉम ने बॉबी से जानना चाहा कि ये मामू नाम से एक दूसरे को पुकारने का सिलसिला किस वक्त शुरू हुआ तो बॉबी ने काफी दिलचस्प बात बताई. बॉबी ने बताया कि वह सलमान को कई सालों से जानते हैं और यह सलमान की खूबी थी कि बड़े स्टार बनने के बावजूद वह बिल्कुल स्टार की तरफ बिहेव नहीं करते थे. बॉबी बताते हैं कि मैं उन्हें बरसात के दिनों से जानता हूं, जब मेरी पहली फिल्म आयी थी. उस वक़्त मैं स्टंट की प्रैक्टिस किया करता था. उससे भी पहले हमलोग एक साथ बाइक स्टंट्स किया करते थे. यही नहीं हमलोगों ने हॉर्स राइडिंग भी साथ-साथ सीखी थी और कई बार इसका अनुभव भी साथ साथ किया था. बॉबी कहते हैं कि पता नहीं कहां से मैं उन्हें तब से मामू बुलाने लगा और वो जवाब में मुझे मामू बुलाने लगे. तब से हम एक दूसरे को इसी नाम से बुलाते हैं. बॉबी कहते हैं कि सलमान उनके करियर में एक एंजल की तरह आये हैं. वह कहते हैं ‘ऐसा नहीं है कि वह मुझे यूं ही सपोर्ट कर रहे हैं. वह जानते हैं कि मेरे में वह आग है कि मैं एक बार फिर से वापस आकर अच्छा काम करूंगा, क्योंकि सलमान लेज़ी लोगों को तो कभी सपोर्ट नहीं करते हैं.

वही सलमान ने बॉबी के बारे में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि बॉबी को अब कभी भी आलसी बनने का वक़्त नहीं मिलेगा, क्योंकि अब उसके पास अच्छे किरदार होंगे. सलमान ने यह भी बताया कि किस तरह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी ने अपने ऊपर पूरी तरह से ध्यान दिया. वह स्ट्रिक्ट डायट पर रहे और हर दिन वर्क आउट किया करते थे. खबरें है कि सलमान की फिल्म भारत में भी बॉबी देओल अहम् किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. सलमान और बॉबी की फिल्म रेस 3, 15 जून को रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: यमला पगला दीवाना फिर से का Teaser: देओल्स का धमाल...मस्ताना भी कमाल

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस