Move to Jagran APP

अपने ही शहर में सलीम खान ने दामाद आयुष की फिल्म लवयात्री रिलीज नहीं होने दी, ये है वजह

बता दें सलीम खान ऐसे मुद्दों को लेकर हमेशा ही प्रोगेसिव रहे हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 06 Oct 2018 07:47 PM (IST)Updated: Sat, 06 Oct 2018 07:47 PM (IST)
अपने ही शहर में सलीम खान ने दामाद आयुष की फिल्म लवयात्री रिलीज नहीं होने दी, ये है वजह
अपने ही शहर में सलीम खान ने दामाद आयुष की फिल्म लवयात्री रिलीज नहीं होने दी, ये है वजह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आयुष शर्मा की डेब्यू मूवी लवयात्री इस शुक्रवार को रिलीज़ हो गयी है. इस फिल्म के शीर्षक को लेकर काफी विवाद हुए. पहले फिल्म का नाम लवरात्रि था, लेकिन इसे बदल कर लवयात्री किया गया. इस फिल्म से जुड़ी ये खबर आपको चौंका सकती है.

loksabha election banner

यह सच है कि यह फिल्म पूरे देश में रिलीज़ हुई है लेकिन सलमान खान के पैतृक शहर इंदौर में यह रिलीज़ नहीं हुई है. जी हां और इसकी वजह खुद सलमान खान के पिता सलीम खान हैं. जी हां, सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस फिल्म को इंदौर में रिलीज़ नहीं होने दिया है. इसकी वजह यह है कि जीएसटी के अलावा लगने वाले मनोरंजन कर के खिलाफ इंडस्ट्री के विरोध के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए उन्होंने ऐसा किया है.

इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने लिखा है कि सलीम खान के लिए बहुत सम्मान. उन्होंने अपने दामाद की फिल्म को अपने ही शहर में रिलीज नहीं होने दिया है, ताकि फिल्म जगत द्वारा किये जा रहे विरोध का समर्थन किया जा रहे. उम्मीद है कि यह बात नगरपालिका समझेगी और मदद करेगी.

बता दें सलीम खान ऐसे मुद्दों को लेकर हमेशा ही प्रोगेसिव रहे हैं. पिछली बार उन्होंने सलमान खान को टयूबलाइट के डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे लौटाने को कहा था. बता दें कि मध्य प्रदेश के सिनेमाघरों के मालिक 5 अक्टूबर से ही अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. सिनेमाघरों के मालिक दोहरे टैक्स के विरोध में हड़ताल कर रहे हैं. वही सिने एसोसियेशन भोपाल और इंदौर के नगर निगमों द्वारा जारी अधिसूचना के विरोध में हैं. वही नगरनिगम ने मनोरंजन कर के नाम पर मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों पर टैक्स लगा दिया है. ये जीएसटी के अलावा कर होगा. इसलिए सभी सदस्यों ने हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है.

यह भी पढ़ें: Box Office: लवयात्री और अंधाधुन के बीच कांटे की टक्कर, पहले दिन इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.