मुंबई। फिल्म अभिनेता बमन ईरानी ने मुंबई में उनका प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया। इस मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन भी उपस्थित थे। अमिताभ बच्चन को इस मौके पर मंच पर बुलाते समय बमन ईरानी ने अमिताभ बच्चन से जुड़ी उनकी एक याद के बारे में बताया।

बमन ईरानी ने कहा कि बचपन में वह उनकी मां के साथ फिल्म आनंद देखने गए थे। जिसके बाद उनकी मां ने उनसे कहा कि वह पोस्टर के पास जाकर राजेश खन्ना के अलावा जो दूसरा हीरो है उसका नाम लिखकर लेकर आये। जब बमन मां के सामने उनका नाम लेकर पहुंचे। तो उसे बोलने में उन्हें 2 दिन का समय लगा। वह कभी उन्हें अमिताभ 'बचपन' कह कर पुकारती तो कुछ और जिसके बाद उन्होंने अंत में उन्हें 'अमतो' कहकर पुकारना शुरू किया। इस प्रकार अमिताभ बच्चन बमन ईरानी की मां के लिए कभी 'अमिताभ बचपन' तो कभी 'अमतो' हुए।

इस मौके पर बमन ने महानायक अमिताभ बच्चन से समय पर आने और जाने की बात सीखने की भी बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि अमिताभ बच्चन को जब उन्होंने इस कार्यक्रम के बारे में बताया था। तब वह नागपुर में थे और उन्होंने तुरंत इस कार्यक्रम में आने के लिए हां कह दिया। बमन ईरानी इन दिनों एक कहानी पर काम कर रहे हैं। उनके अनुसार हो सकता है कि वह इसी कहानी के पर एक फिल्म भी बनाए।

यह भी पढ़ें: IPL में टीम खरीदने को लेकर अमिताभ बच्चन ने कह दी ये दो टूक बात

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस