Move to Jagran APP

अब वंशवाद पर आया बॉबी देओल का ये बड़ा बयान

बॉबी देओल कहते हैं कि मेरी पत्नी भी कहती थी कि आपको काम के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि काम आपके पास आएगा और आप अगर तैयार नहीं है तो फिर क्या लाभl

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 07 Jun 2018 05:50 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jun 2018 05:50 PM (IST)
अब वंशवाद पर आया बॉबी देओल का ये बड़ा बयान
अब वंशवाद पर आया बॉबी देओल का ये बड़ा बयान

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई । फिल्म अभिनेता बॉबी देओल ने वंशवाद पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि उन्हें लगता है कि भले ही वंशवाद के माध्यम से आपको फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक मिल जाए लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में लोगों को अपनी जगह उनकी प्रतिभा और संघर्ष पर बनाना होती है ।

loksabha election banner

बॉबी देओल कहते हैं अपने लाइफ में वह भी कर चुके हैंl इस बारे में बताते हुए बॉबी देओल कहते हैं,'मुझे लगता है कि अगर किसी व्यक्ति को खुद पर विश्वास है और उसने ऐसा काम किया है जोकि लोगों के मस्तिष्क में छपा हुआ है, तो सफलता मिलेगी । मैंने पिछले चार वर्षों में काम नहीं किया है लेकिन इसके पहले मैं बहुत अच्छा कर रहा था । मुझे सभी का प्रेम मिल रहा था । मैंने भले ही चार साल काम न किया हो लेकिन मैं इन वर्षों में जहाँ कही भी गया लोग मेरे पास मुझसे मिलने आते थे । अगर लोग आपको नहीं देखना चाहते तो आपके पास नहीं आयेंगे और फोटो नहीं खिचाना चाहेंगे । तो मुझे लगता है कि अगर मैं किसी अभिनेता का बेटा अगर नहीं भी होता तो भी मैं संघर्ष कर बॉलीवुड में वापसी करता । इसका दूसरा और बुरा भाग यह है कि लोग सोचते है कि अगर आप किसी कलाकार के बेटे हो तो बहुत ही सरलता से फिल्मों में वापसी कर सकते हो जबकि ऐसा होता नहीं है । लोगों की आपसे बहुत अपेक्षाएं होती है और वह आपकी तुलना करना शुरू कर चुके होते है । जैसे वह सनी देओल की तुलना मेरे पिता से करते रहे है । इसलिए यह बहुत ही कठिन होता हैl आपके लिए पहला ब्रेक आसान होता है लेकिन इसके बाद आपको अपने प्रतिभा पर फिल्म इंडस्ट्री में बने रहना होता है । मैंने भी संघर्ष कर अपनी जगह बनाईl बस मैं इसे संभाल नहीं पाया । ’ बॉबी देओल जल्द रेस 3 में नजर आएंगेl इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस और अनिल कपूर की अहम भूमिका हैl फिल्म जल्द रिलीज़ होने वाली है ।

बॉबी देओल कहते हैं कि मेरी पत्नी भी कहती थी कि आपको काम के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि काम आपके पास आएगा और आप अगर तैयार नहीं है तो फिर क्या लाभl मुझे मिली इस राय के बाद मैंने अपना ध्यान रखना आरंभ किया, जिसके बाद एक दिन मुझे फोन आया कि शर्ट उतारोगे और फिर वही हुआ l उन्होंने कहानी सुनने के लिए बुलाया और फिर रेस 3 मुझे मिली।

यह भी पढ़ें: सलमान खान का द-बंग टूर 22 जून से अमेरिका में, कटरीना करेंगी ये करामात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.