अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। काजोल जल्द ही प्रदीप सरकार की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक मजेदार किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को लेकर हाल ही में उन्होंने एक बातचीत में कहा कि जब वह पहली बार इंडस्ट्री में आयी थीं तो उनसे कई तरह की अपेक्षाएं की गयी थीं.

काजोल कहती है कि इसकी वजह थी कि मैं तनुजा की बेटी हूं. नूतन की बहन की बेटी हूं और शोभना सामर्थ की नतनी हूं. मुझे इसी लीगेसी के साथ चलना होगा लेकिन मैंने इस बात को कभी भी उस तरह से गंभीरता से नहीं लिया. मैं सक्सेसफुल हुई या नहीं हुई. मैंने यह सब कुछ खुद पर लिया. मैंने वही किया तो मैं करना चाहती थी. मैंने किसी को यह इजाजत नहीं दी कि कोई आये और कहे कि हम तो इससे यह एक्सपेक्ट ही नहीं करते थे. काजोल कहती हैं कि उन्होंने कभी नंबर गेम में बिलिव नहीं किया और आज भी नहीं करती हैं. वो कहती हैं “मैं बस जो करना चाहती हूं. उसमें खुश रहना चाहती हूं. मैंने कभी पैसों के लिए काम नहीं किया है. मैं बस अच्छा फील करने के लिए ही काम करती हूं”. वह आज के दौर के सिनेमा के बारे में कहती हैं कि आज की ऑडियंस को बेहतर सिनेमा चाहिए. पहले फार्मूला वर्क कर जाता था. अब नहीं करता है. अब सबकुछ बदल चुका है.

काजोल कहती हैं कि एक एक्टर के रूप में वह खुद को बहुत ही बेहतर प्लेस में पाती हैं. काजोल ने यह भी कहा है कि उन्होंने अपने बच्चों को यह बात समझा दी है कि यह सच है कि उनके बच्चों पर भी प्रेशर होगा. अगर वह वाकई फिल्मों में आना चाहते हैं तब उनको खुद ही इसकी तैयारी करनी होगी और अपनी पहचान अपने दम पर ही बनानी होगी. काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला 7 सितंबर को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: Box Office: गोल्ड की वीकेंड कमाई जबरदस्त, पांच दिनों में इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar