Move to Jagran APP

कटरीना का दिल हो जायेगा गार्डन गार्डन, सलमान-शाहरुख़ की उनके लिए ऐसी इशकबाज़ी उफ्फ

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 04 Dec 2018 09:03 PM (IST)
कटरीना का दिल हो जायेगा गार्डन गार्डन, सलमान-शाहरुख़ की उनके लिए ऐसी इशकबाज़ी उफ्फ
कटरीना का दिल हो जायेगा गार्डन गार्डन, सलमान-शाहरुख़ की उनके लिए ऐसी इशकबाज़ी उफ्फ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लीजिए इंतजार खत्म हो गया. सलमान खान और शाहरुख़ खान की जुगलबंदी के साथ ऐसी इशकबाजी आपने पहले नहीं देखी होगी. आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो का नया गाना दर्शकों के सामने आ चुका है और इस गाने में सलमान और शाहरुख़ ने रंग जमा दिया है.

loksabha election banner

गाने में जहां शाहरुख़ खान उर्फ बउआ सिंह इस बात से पागल हो गये हैं कि उन्हें कटरीना कैफ उर्फ बबीता सिंह ने किस कर लिया है. वही सलमान खान भी बबीता सिंह की तारीफों के पुल बांधते नजर आने लगते हैं. फिल्म ज़ीरो के इस इशकबाजी सॉन्ग की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी. अब वीडियो भी सामने आ चुका है. जहां शाहरुख़ कहते हैं कि वह हमारे लिए जरूरी है तो सलमान कहते हैं कि वह हमारे बिना अधूरी हैं. खुद कटरीना का दिल भी यह गाना देखकर खुश हो जायेगा, आखिर दो खान्स के बीच प्यार वाली इश्कबाजी उनके लिए ही तो हो रही है.

लंबे समय के बाद किसी गाने में सलमान और शाहरुख़ की यह जुगलबंदी नजर आ रही है. खास बात यह है कि गाने में गणेश आचार्य और रेमो डिसूजा भी नजर आ रहे हैं. सलमान खान और शाहरुख़ के इस गाने को आवाज सुखविंदर सिंह ने दी है गीत लिखे हैं इरशाद कामिल ने. बता दें कि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Box Office: 5वें दिन भी 2.0 शानदार, रजनी-अक्षय की ये फिल्म 400 करोड़ पार

फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार में हैं। यह दूसरी बार होगा जब यह तीनों एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इससे पहले लेजेंड्री डायरेक्टर यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में यह तीनों नजर आए थे। 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते केदारनाथ, सारा की इस डेब्यू फिल्म को कितनी लगेगी ओपनिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.