Move to Jagran APP

इसलिए टल गई 'वेलकम बैक' की रिलीज

अक्षय कुमार, कट्रीना कैफ, मल्लिका शेरावत, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल स्‍टारर कॉमेडी फिल्‍म 'वेलकम' के सीक्‍वल का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन 'वेलकम बैक' के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 16 May 2015 07:45 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2015 10:47 AM (IST)
इसलिए टल गई 'वेलकम बैक' की रिलीज

मुंबई। अक्षय कुमार, कट्रीना कैफ, मल्लिका शेरावत, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल स्टारर कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' के सीक्वल का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन 'वेलकम बैक' के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

loksabha election banner

सूत्रों की मानें तो साल 2007 में आई हिट फिल्म 'वेलकम' की सीक्वल फिल्म 'वेलकम बैक' की रिलीज डेट तीसरी बार आगे बढ़ाई जा रही है। पहले खबर थी कि फिल्म की रिलीज डेट 'पीके' के साथ टकरा रही है। इसके बाद इसे जनवरी के लिए बढ़ाया गया। बाद में इसे 29 मई तय किया गया।

तो इस एक्टर के साथ 'लव अफेयर' में हैं कल्कि!

अब सूत्रों का कहना है कि रिलीज डेट को अनिश्चित समय के लिए आगे बढ़ा दिया है। खबरी के मुताबिक, फिल्म के वितरण मूल्य को लेकर मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स को दिक्कत है। फाइनेंसर्स के साथ प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की बातें भी ठीक नहीं चल रही है।

खबरी ने बताया,'फिरोज अपने वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं जो उन्होंने फाइनेंसर्स के साथ किए थे। यह लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। एक फाइनेंसर ने फिरोज को कानूनी कदम उठाने की चेतावनी भी दी है।'

कान्स के रेड कार्पेट पर मल्लिका का जल्वा, पहना करोड़ों को हार

11 मई को खबर आई थी कि साइसोरियन मेट्रीमोनियल सर्विस ने भी इस मामले में पुलिस से शिकायत की थी। उनका कहना था कि ब्रांडिंग के नाम पर हमसे 15 लाख रूपए लिए गए थे। मगर फिल्म में ऐसा कुछ नहीं किया गया है।

सूत्र ने बताया, 'फाइनेंसर्स ने अपने इन्वेस्ट को खराब न होने के लिए यह शर्त रखी थी कि फिल्म के कुछ सीन्स में हमारे दोस्तों और रिश्तेदारों को भी शामिल किया जाए। दो गानों को मेहबूब स्टूडियो और चांदीवली स्टूडियो में फिल्माया गया। इनमें कुछ रिश्तेदारों को दिखाया भी गया। एक और फाइनेंसर ने फिरोज से अपनी महिला मित्र को सॉन्ग में दिखाने का कहा मगर उसकी मौजूदगी को धुंधला कर दिया गया। ये बात भी बढ़ने लगी तो फिरोज ने अपनी अगली फिल्म में उसे बड़ा रोल ऑफर कर दिया।'

यूनिट के सदस्य ने बताया कि फिरोज ने डायरेक्टर अनीस बज्मी और स्टार कास्ट तक को पूरा पेमेंट नहीं दिया है। केवल एक एक्टर को पूरा पेमेंट दिया गया है क्योंकि उन्होंने शूटिंग से इंकार कर दिया था। कुछ टेक्निशियन अभी भी अपने पेमेंट के इंतजार में है।

जब टूट गए ये एक्टर, शूटिंग के दौरान नहीं रोक पाए आंसू

टेक्नीशियन गुलाब राव ने एक गाने की शूटिंग के लिए स्पेशल मशीन सप्लाय की थी। मगर अब तक उन्हें 3 लाख रूपए का पेमेंट नहीं किया गया है। इस बात को एक साल से ज्यादा का समय बीत गया है। उन्होंने बताया कि मैं मेहबूब स्टूडियो के शेड्यूल के आधार पर उन्हें मशीन भेजता हूं। उन्होंने मुझसे वादा किया था कि पुराना सारा पैसा दे दिया जाएगा। इसी शर्त पर मशीन भेजी थी। अब मैं जब कभी भी फिरोज से बात करने की कोशिश करता हूं तो उनका मैनेजर कहता है कि अभी पैसा नहीं है।'

फिरोज से इस बारे में बात नहीं हो पाई। फिल्म के प्रवक्ता ने कहा, 'फिल्म की रिलीज पर कोई स्टे ऑर्डर नहीं है। हमारे पास इससे संबंधित दस्तावेज भी मौजूद हैं। सभी बिलों का भुगतान किया जा चुका है। दस्तावेज इसका प्रमाण है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.