नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sye Raa Narsimha Reddy Makers Appeal For Report Pirated links: गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी को पायरेसी से बचाने के लिए मेकर्स ने सख्‍त नीति अपना ली है। मेकर्स ने पायरेसी के खिलाफ रिपोर्ट करने की अपील करते हुए फैंस के साथ ईमेल आईडी भी शेयर की है। इस ईमेल आईडी पर पायरेसी के खिलाफ रिपोर्ट की जा सकती है।

राष्‍ट्रीय अवकाश को भुनाने के इरादे से इस सप्‍ताह शुक्रवार की बजाय सभी बड़ी फिल्‍में बुधवार को रिलीज हो रही हैं। इस कड़ी में चिरंजीवी और अमिताभ बच्‍चन के अभिनय से सजी फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी भी शामिल है। फिल्‍म हिंदी, तेलुगू, तमिल समेत कई भाषाओं में रिलीज की जा रही है।

फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी को बनाने वाली कोनीडेला प्रोडक्‍शन कंपनी ने सोशल मीडिया पर पायरेसी के खिलाफ पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा है कि पायरेटेड लिंक्‍स मिलने पर तत्‍काल रिपोर्ट करें। इसके लिए मेकर्स ने ईमेल आईडी (SyeRaaAntiPiracy@gmail.com) भी शेयर की है। पोस्‍टर में चिरंजीवी नरसिम्‍हा रेड्डी के किरदार में अपील करते दिख रहे हैं। इसमें पायरेसी को नो कहने की बात कही गई है।

बता दें कि कई मौके ऐसे आए हैं जब बड़े बजट की फिल्‍में पायरेसी का शिकार हो गई हैं। इससे बचने के लिए मेकर्स ने पायरेसी को बढ़ावा देने वालों के खिलाफ सख्‍त एक्‍शन लेने का मन बना लिया है। इसी के तहत मेकर्स ने ऐसा कदम उठाया है। बता दें कि फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी को मेगास्‍टार चिरंजीवी के पुत्र और दिग्‍गज अभिनेता रामचरन ने प्रोड्यूस किया है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप