Move to Jagran APP

इस वजह से रिया चक्रवर्ती को रखा 'चेहरे' के पोस्टर और प्रमोशन से दूर, निर्माता बोले- 'उन्हें दिखाना फिल्म को लेकर विवाद खड़ा करना...'

फिल्म चेहरे जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है जबकि प्रोड्यूसर आनंद पंडित हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 01:20 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 01:26 PM (IST)
इस वजह से रिया चक्रवर्ती को रखा 'चेहरे' के पोस्टर और प्रमोशन से दूर, निर्माता बोले- 'उन्हें दिखाना फिल्म को लेकर विवाद खड़ा करना...'
फिल्म चेहरे और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, तस्वीर: instagram- anandpandit

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म चेहरे जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है जबकि प्रोड्यूसर आनंद पंडित हैं। यह सभी इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हालांकि चेहरे के प्रमोशन में अभी तक रिया चक्रवर्ती को नहीं देखा गया है।

loksabha election banner

रिया चक्रवर्ती पिछले साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौते के मामले को लेकर काफी चर्चा में थीं। इस घटना के बाद अब अभिनेत्री को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। वहीं रिया अब खुद लाइम लाइट से दूर रखती हैं। ऐसे में आनंद पंडित ने बताया है कि चेहरे के पोस्टर से लेकर प्रमोशन तक रिया चक्रवर्ती को क्यों दूर रखा गया है। आनंद पंडित ने अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिजिटल से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने फिल्म चेहरे और रिया चक्रवर्ती को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

आनंद पंडित से पूछा गया कि जब चेहरे का पोस्टर रिलीज किया गया तो रिया चक्रवर्ती गायब रहीं, वहीं अब प्रमोशन से भी गायब हैं, ऐसा क्यों ? इसपर निर्माता ने कहा, 'जब हमने पोस्टर रिलीज किया था उस वक्त उनकी पर्सनल लाइफ में काफी दिक्कतें आ रही थीं। इसलिए हम कभी भी कोई बेवजह फायदा नहीं उठाना चाहते थे। उन्हें पोस्टर पर दिखाना और चेहरे को लेकर विवाद खड़ा करना था। मैं इसके खिलाफ हूं, लेकिन जब वह सहज हुईं तो हमने उन्हें अपने ट्रेलर में शामिल किया था।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Anand Pandit (@anandpandit)

आनंद पंडित ने रिया चक्रवर्ती को लेकर आगे कहा, 'क्योंकि वह अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत मुश्किलों से गुज़र रही थीं। इसलिए हम उनकी जिंदगी में और कुछ भी नहीं जोड़ना चाहते थे।' बात करें फिल्म चेहरे की तो यह 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि बता दें, चेहरे पहले अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस महामारी की वजह से थिएटर्स बंद हो गए और फिल्म की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी।

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के बजाय इसे सिनेमाघरों में ही उतारने का फैसला किया, चाहे इसके लिए इंतज़ार करना पड़े। दूसरी लहर का प्रकोप थमने के बाद चेहरे दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, जिसे सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का एलान किया गया है। इससे पहले अक्षय कुमार की फ़िल्म वेलबॉटम 19 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार इस फिल्म के ज़रिए बड़े-पर्दे पर आमने-सामने नज़र आने वाले हैं। वहीं, रिया चक्रवर्ती की भी यह सुशांत सिंह राजपूत मौत केस के बाद यह पहली रिलीज होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.