अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अंकिता लोखंडे का आज जन्मदिन भी है और उनके करियर की पहली फिल्म मणिकर्णिका जल्द ही रिलीज भी होने वाली है. ऐसे में अंकिता अपने फिल्मी करियर की शुरुआत को किस तरह देखती हैं इस बारे में फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें ऐसी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने का मौका मिल रहा है.

यह पूछे जाने पर कि वह संजय लीला भंसाली के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली थीं. लेकिन अब मणिकर्णिका से कर रही हैं. इस बारे में क्या कहना चाहेंगी तो इस पर अंकिता ने कहा कि संजय लीला भंसाली के साथ डेब्यू का तो नहीं पता, लेकिन हां मैं उनके साथ एक फिल्म करने वाली थी. लेकिन जहां तक इस फिल्म से तुलना की बात है तो कहना चाहूंगी कि मणिकर्णिका जैसी फिल्म का हिस्सा बनना अपने आप में परफेक्ट है. अंकिता कहती हैं कि उन्हें कंगना ने डायरेक्ट किया है और यह बात उनके लिए सबसे खूबसूरत बातों में से एक है.

बता दें कि हाल ही में अंकिता के लुक को देख कर सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी थी और तारीफ़ करते हुए उन्हें उनके पहले डेब्यू के लिए बधाई दी. इस पर अंकिता ने भी सुशांत को शुक्रिया अदा किया था. दोनों के फैन्स इस बात से खुश थे कि दोनों एक बार फिर से बातचीत करने लगे हैं. 

कंगना की इस फिल्म में अंकिता ने झलकारी बाई का एक अहम् किरदार निभाया है और फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. कृष के निर्देशन ( बीच में छोड़ कर चले जाने के कारण कंगना ने पिच किया ) बनी इस मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी को 25 जनवरी 2019 में ही रिलीज़ किया जाएगा. रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बन रही इस फिल्म में मनु यानि मणिकर्णिका के अलावा ‘मर्दानियों’ की एक फौज है जिसने समय समय पर न सिर्फ रानी का साथ दिया बल्कि अंग्रेजों से परास्त करने में अपना सबकुछ न्यौछावर तक कर दिया.

यह भी पढ़ें: फिल्म बागी 3 की आ गई रिलीज डेट, इस दिन रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की फिल्म

इस फिल्म कंगना ने मनु से रानी लक्ष्मीबाई बनने तक का सफ़र निभाया है. फिल्म के लिए उन्होंने सारी ताकत झोंक दी। यहां तक की निर्देशक के फिल्म के बीच से चले जाने के बाद भी कंगना ने पैच वर्क सहित फिल्म के कई कई शूट्स अपने डायरेक्शन में पूरे करवाए.

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार की पत्नी सायरा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी से की गुजारिश, अपनी सम्पत्ति खोने का डर

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस