Move to Jagran APP

हो गया शंखनाद, सुशांत सारा की केदारनाथ यात्रा शुरू, फर्स्ट लुक जारी

फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होगी जिसका ट्रेलर मंगलवार को 12 बजे रिलीज किया जाएगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 08:31 AM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 11:32 AM (IST)
हो गया शंखनाद, सुशांत सारा की केदारनाथ यात्रा शुरू, फर्स्ट लुक जारी
हो गया शंखनाद, सुशांत सारा की केदारनाथ यात्रा शुरू, फर्स्ट लुक जारी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ का आखिरकार फर्स्ट लुक रिलीज़ हो चुका है। लगातार विवादों में घिरे रहने के बाद आखिरकार फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा कुछ दिनों पहले ही हुई थी। अब फिल्म की पहली झलक भी दर्शकों के सामने है।

loksabha election banner

पहली झलक में दर्शक देख सकते हैं कि किस तरह सुशांत सिंह राजपूत जो कि फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं, वह अपनी पीठ पर सारा अली खान को लेकर कर जा रहे हैं। लेकिन अगर लुक देख कर यह अनुमान लगा रहे हैं कि यह कोई रोमांटिक दृश्य है तो ऐसा नहीं हैं, बल्कि फिल्म में सुशांत ने पिट्ठू लेकर चलने वाला ही किरदार निभाया है, जो कि केदारनाथ में लोगों को पीठ पर लेकर दर्शन कराता है।

फिल्म में सारा अली खान मुख्य किरदार में हैं। फर्स्ट लुक के साथ मेकर्स ने फिल्म को लेकर जारी किए झलक में यह बताने की कोशिश की है कि कोई त्रासदी, कोई भी प्रकृति का प्रभाव, भगवान का कोई भी एक्ट प्यार की ताकत को हरा नहीं सकता है। यह सारा की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है। इसके बाद वह रोहित की फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी।

बता दें कि पहले यह फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में कई विवादों के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर बदले और फिल्म से रॉनी स्क्रूवाला जुड़े। अब फिल्म 7 दिसंबर नवम्बर को आएगी। फिल्म का टीजर मंगलवार को ही दोपहर 12 बजे रिलीज किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका के ससुराल से आई यह खूबसूरत तस्वीर, सास को बहू से है इतना प्यार

केदारनाथ धाम में त्रासदी के दौरान की एक प्रेम कहानी पर बनी सुशांत सिंह राजपूत और सैफ़ अली खान की बेटी सारा की यह फिल्म खूब चर्चा में रही है। साल 2013 में केदारनाथ धाम में भीषण तबाही हुई थी। सुशांत और सारा स्टारर केदारनाथ , एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: घर से बाहर आते ही अपनी मीरा जसलीन को लेकर नया ''भजन'' आलाप रहे हैं अनूप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.