रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर सैफ़ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया। अमूमन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट मीडिया से बात करती है। लेकिन इस बार एेसा नहीं हुआ। 

दरअसल, फिल्म 'कालाकांडी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कोई अॉफिशियल प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं रखी गई थी। फिल्म 'कालकांडी' का ट्रेलर भले ही अश्लीलता और गालियों से भरपूर हो लेकिन फिल्म के कलाकारों ने फिल्म ट्रेलर लॉन्च को बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में किया। इसके लिए मुंबई के एक पब में पार्टी का आयोजन भी किया गया, जहां फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इसमें सैफ़ अली खान, शोभिता धूलिपाला, शहनाज़ ट्रेजरी, ईशा तलवार, अक्षय ओबेरॉय, दीपक डोबरियाल और कुणाल रॉय कपूर शामिल हुए थे। इस फिल्म में सैफ़ अली खान एक ऐसे पिता की भूमिका निभा रहे हैं जिसे कैंसर हो जाता है और उसके पास जीने के लिए मात्र कुछ दिन ही होते है। जिसके बाद वह उन बचे हुए दिनों में सभी चीजों का आनंद लेना चाहते हैं जो कि उन्होंने कभी नहीं किया और भौतिक सुख से परिपूर्ण होने की कोशिश करता है। फिल्म की कहानी एक ब्लैक कॉमेडी है। 

यह भी पढ़ें: शादी-हनीमून के बाद अब काम पर लौटे वत्सल शेठ

आपको बता दें कि, इस साल सैफ़ अली खान की फिल्म 'शेफ' आई थी, जिसे दर्शकों ने तो कम लेकिन फिल्म समीक्षकों ने अधिक पसंद किया था। फिल्म 'कालाकांडी' का निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है जो कि फिल्म 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। 

Posted By: Rahul soni