Move to Jagran APP

पिंक बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरीं सोनल चौहान, 'जन्नत' एक्ट्रेस ने बोल्डनेस से लगाई पानी में आग

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान एक्टिंग के साथ अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 01:26 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 01:26 PM (IST)
पिंक बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरीं सोनल चौहान, 'जन्नत' एक्ट्रेस ने बोल्डनेस से लगाई पानी में आग
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान- तस्वीर : Instagram: sonalchauhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान एक्टिंग के साथ अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोनल चौहान के फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। अब जन्नत एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में उतरकर पानी में आग लगाई है।

loksabha election banner

सोनल चौहान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। सोनल चौहान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोनल चौहान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में सोनल चौहान बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में नहाती हुई दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। साथ ही बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में सोनल चौहान को हॉट और बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)

आपको बता दें कि सोनल चौहान ने साल 2008 में फिल्म 'जन्नत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अपनी पहली ही फिल्म से ही वह दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहीं। इसके बाद सोनम चौहना 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', '3जी', 'पलटन, जैक एंड दिल' में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि उनका एक्टिंग करियर खासा सफल नहीं रहा। आखिरी बार सोनल चौहान फिल्म द पावर में नजर आई थीं।

फिल्म द पावर पिछले साल जनवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सोनल चौहान के साथ विद्युत जामवाल, श्रुति हासन, जाकिर हुसैन, सचिन खेडेकर, जिशु सेनगुप्ता, प्रतीक बब्बर और युविका चौधरी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म द पावर का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया था। इस फिल्म को दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.