नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म गली ब्वॉय में अपनी शानदार अदाकारी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेट होने वाले विजय वर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी नई फिल्म बमफाड़ जी-5 पर हाल ही में रिलीज हुई है। विजय के मुताबिक अभिनेता संजय दत्त न होते तो वह भी बॉलीवुड में एक्टिंग नहीं कर रहे होते।

शानदार एक्टिंग के लिए अपनी अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता विजय वर्मा को दर्शक कभी भूल नहीं सकते हैं। उनके अभिनय के कारण ही उन्हें बेहद कम समय में बॉलीवुड में पहचान हासिल हो सकी है। विजय करीब एक दर्जन से ज्यादा हिंदी और तेलुगू फिल्में करने के साथ ही कई वेबसीरीज भी कर चुके हैं।

विजय वर्मा ने आइएएनएस न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह कभी एक्टर बनने के बारे में नहीं सोचते थे। लेकिन जब उन्होंने संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की फिल्में देखीं तो वह बहुत प्रभावित हुए और एक्टर बनने का सपना देखने लगे।

इसे पढ़े- Joker: 'जोकर' नाम की तीन फ़िल्में, अलग कहानी-अलग भाषा और अलग अवॉर्ड्स

फिल्म वास्तव में संजय दत्त के अभिनय को देखकर मैंने तय कर लिया था कि एक्टर बनना है। फिल्म के कैरेक्टर रघु के जीरो से हीरो बनने के सफर ने मुझमें एक्टर बनने का कीड़ा जगा दिया था। विजय ने जब अपने एक्टर बनने की कहानी संजय दत्त को सुनाई तो उनकी मुलाकात हुई।

विजय बताते हैं कि जैकी श्रॉफ के मुंबईया अंदाज ने उन्हें फैन बना दिया। वह जैकी श्रॉफ की लगभग हर फिल्म देखकर बड़े हुए। फिल्म गली ब्वॉय में मोइन का किरदार निभाने में मुझे इसीलिए असानी हुई। मोइन का किरदार जग्गू दादा के लिए ट्रिब्यूट है।  

विजय ZEE5 की ओरिजिनल फिल्म बंफाड़ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इस साल विजय की दो वेब सीरीज घोस्ट स्टोरीज और शी रिलीज हो चुकी हैं। विजय वर्मा गली ब्वॉय, बागी3, सुपर 30 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस