Move to Jagran APP

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर से लेकर सिंगर विशाल ददलानी तक हुए कोविड पॉजिटिव, यहां देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड सेलेब्रटीज के कोरोना संक्रमण की लिस्ट में एक और नया नाम शामिल हो गया हैं और वो है फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर का। शनिवार को फिल्म निर्माता ने खुद इस खबर को साझा किया हैं। उन्होनें अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दिया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 08 Jan 2022 01:36 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jan 2022 01:40 PM (IST)
फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर से लेकर सिंगर विशाल ददलानी तक हुए कोविड पॉजिटिव, यहां देखें पूरी लिस्ट
Photo Credit : Madhur Bhandarkar Vishal Dadlani Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी हुए कोविड पॉजिटिव, फैंस को बोला फॉलों करें प्रोटोकॉल बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्रटीज के कोरोना संक्रमण की लिस्ट में एक और नया नाम शामिल हो गया हैं और वो है फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर का। शनिवार को फिल्म निर्माता ने खुद इस खबर को साझा किया हैं। उन्होनें अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से परीक्षण करने का भी आग्रह किया।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar)

अपने ट्विटर पोस्ट में मधुर भंडारकर ने लिखा, "मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। पूरी तरह से वैकसीनेशन किया है लेकिन हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहा हूँ। खुद को अलग कर लिया है। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना परीक्षण करवाएं। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करें।

View this post on Instagram

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

इसस पहले सिंगर विशाल ददलानी, एक्ट्रेस कुब्रा सैत, अभिनेत्री त्रिशा, मिथिला पालकर और यूट्यूबर आशीष चंचलानी, की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। गीतकार विशाल ददलानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने परिक्षण किट की तस्वीर को शेयर किया और सभी से को सावधान रहने का आग्रह किया।

अभिनेत्री कुब्रा सैत ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ”हे ब्यूटीफुल पीपल, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण मास्कअप। मेरी रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आई है। अगर आप पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं तो कृप्या होम टेस्ट करें। शांत रहें और अधिक मात्रा में लिक्विड चीजों का सेवन करें। टीवी और फोन देखें। इस तरह से 5 से 7 दिनो में ओमिक्रॉन को बॉय कह सकते हैं''।

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Chanchlani (@ashishchanchlani)

विशाल और कुब्रा के अलावा यूट्यूबर आशीष चंचलानी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। यूट्यूबर ने लिखा है, "सबको नमस्कार, मैं कोविड पॉजिटिव हो गया हूं। मेरे में हल्के लक्ष्ण है लेकिन शरीर में बहुत ज्यादा दर्द है और मैं पूरा आराम कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारंटीन में हूं। आपका प्यार मेरे लिए काफी है। अपना और अपने परिवार का खयाल रखें। सुरक्षित रहें"।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.