Move to Jagran APP

Nusrratt Bharuccha: बॉडीकॉन ड्रेस में नुसरत भरूचा ने गिराई बिजली, बोल्ड लुक देख फटी रह गयीं आंखें

Nusrratt Bharuccha अभिनेत्री नुशरत भरूचा इन दिनों फिल्म छोरी 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस हॉरर फिल्म की शूटिंग के बीच एक्ट्रेस ने पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीर फ्रेंड्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2022 11:51 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 11:51 PM (IST)
File Photo of Nussratt Bharuchha. Photo Credit: Nussratt Bharuchha Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की स्वीटी यानी कि नुसरत भरूचा अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। नुसरत की यह तस्वीर फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। नुसरत ने पिंक कलर का हॉट बॉडीकॉन ड्रेस पहना है जिसमें वह अपना फिगर फ्लांट कर रहीं हैं। एक्ट्रेस का यह बोल्ड अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। इस शॉर्ट ड्रेस में वह बला की खूबसूरत लग रहीं हैं।

loksabha election banner

न्यूड मेकअप लुक ने किया आकर्षित

सबसे खास बात है कि नुसरत ने पिंक बॉडीकॉन के साथ किसी भी तरह की ज्वेलरी नहीं पहनी है। एक्ट्रेस न्यूड मेकअप किया है। सादगी भरे लुक में भी नुसरत कमाल की खूबसूरत लग रहीं हैं। उनके लुक को हिमांशु गुप्ता सहित कई सेलेब्स ने पसंद किया है।

'छोरी 2' में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री नुसरत अपनी हॉरर फिल्म 'छोरी 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया कर रहे हैं। इसके पहले फिल्म का पहला पार्ट 'छोरी' 2021 में रिलीज किया गया था। 'छोरी' फिल्म की कहानी को अच्छा रिस्पांस मिला था।

क्या है 'छोरी 2' की कहानी?

'छोरी' फिल्म की कहानी एक सामाजिक संदेश पर खत्म हुई थी। पहले पार्ट में दिखाया गया था कि साक्षी (नुरसत भरूचा) 8 माह की गर्भवती है। वह अपना घर छोड़कर जिस गांव में रहने आई है, वहां उसे कुछ अजीब घटनाओं का एहसास होता है। उसे लगता है कि उसके आसपास कुछ अजीब होता है। कभी बच्चों के रोने की आवाज आती है, तो कभी लोरी गाने की। सामाजिक संदेश पर खत्म हुई फिल्म का पहला पार्ट दूसरे पार्ट में उसी कहानी को आगे बढ़ाता नजर आएगा। 'छोरी 2' में सोहा अली खान के भी होने की चर्चा है।

यह भी पढ़ें: Actress Nadira: एक सिगरेट ने इस तरह बदल दी थी जिंदगी, बॉलीवुड की पहली वैम्प जिसे नसीब हुई गुमनाम मौत

यह भी पढ़ें: Tridev की अभिनेत्री सोनम का बड़ा खुलासा, सलमान खान के लुक्स से थीं आकर्षित, बिग बी के लिए कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.