Move to Jagran APP

सलमान की भारत के लिए अली कर रहे हैं भारत-पाक सीमा पर लोकेशन की तलाश

सलमान खान की इस साल आने वाली बहुचर्चित फिल्म रेस 3 है जिसे रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 02 May 2018 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 02 May 2018 12:49 PM (IST)
सलमान की भारत के लिए अली कर रहे हैं भारत-पाक सीमा पर लोकेशन की तलाश
सलमान की भारत के लिए अली कर रहे हैं भारत-पाक सीमा पर लोकेशन की तलाश

मुंबई। सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म भारत को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। खास बात यह है कि, इस फिल्म की शूटिंग भारत-पाकिस्तान सीमा पर शूटिंग की जाएगी। हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिससे यह समझा जा सकता है कि वे सीमा के पास लोकेशन तलाश रहे हैं।

loksabha election banner

फिल्म भारत के जरिए प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं और एक बार फिर सलमान और प्रियंका की जोड़ी बिग स्क्रीन पर नजर आएगी। अभी कुछ सालों से प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त थीं जिसमें प्रसिद्ध शो क्वांटिको शामिल था। फिल्म भारत में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी होगी। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अभी-अभी ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक साइन बोर्ड देखा जा सकता है। इस पर इस्लामाबाद 322 किलोमीटर, लाहौर 24 किमी और भारत-पाक सीमा 2 किमी लिखा है। अली ने इस फोटो को शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि, भारत- शूटिंग लोकेशन की तलाश। आपको बता दें कि, अभी तक अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी ने तीन हिट फिल्में दी हैं। इससे पहले अली के निर्देशन में बनी और सलमान खान स्टारर फिल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है सुपरहिट रही हैं। अब इस जोड़ी की यह तीसरी फिल्म होगी जो कि 2019 में ईद के अवसर पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बाहुबली को मिला नया अस्त्र, साहो शूटिंग की तस्वीरें हुईं वायरल

फिल्म भारत अली की ही 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ओड टू माई फादर का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण है। बताते चलें कि, सलमान और निर्देशक अली अब्बास जफर की ब्लॉकबास्टर जोड़ी की फिल्म भारत को भूषण कुमार और अतुल अग्निहोत्री मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान खान की इस साल आने वाली बहुचर्चित फिल्म रेस 3 है जिसे रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इस तारीख को होगी सोनम की शादी, कपूर परिवार ने किया कन्फर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.