मुंबई। बधाई हो। फिल्म का टाइटल जरूर खुशमिजाज वाला लग रहा है लेकिन इस फिल्म के मुख्य कलाकार आयुष्मान खुराना परेशान हैं। वे परेशान किसी और बात से नहीं बल्कि लोगों द्वारा दी जा रही बधाई से है। दरअसल, फिल्म बधाई हो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसको देखकर आप खुद अंदाजा लगा लेंगे कि आयुष्मान भला बधाई से परेशान क्यों हैं। 

फिल्म बधाई हो के दिलचस्प पोस्टर्स के बाद अब ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। आयुष्मान जिस तरह अलग और लीग से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं वैसा ही वे इस फिल्म में भी करते नजर आएंगे चूंकि कहानी बहुत अलग है। फिल्म के ट्रेलर में आप देख पाएंगे कि आयुष्मान के माता-पिता हैं और एक छोटो भाई है। लेकिन आयुष्मान को पता चलता है कि, उसके माता-पिता फिर से पेरेंट बनने जा रहे हैं। एेसे में वे इस बात को लेकर परेशान हो जाते हैं कि लोग इस बात को कैसे लेंगे और वे बधाई देने वाले को क्या कहेंगे। होता यही है कि, जैसे ही लोगों को इसके बारे में पता चलता है तो आयुष्मान को बधाईयां मिलना शुरू हो जाती हैं। इससे उबरने में कुछ हद तक सान्या मल्होत्रा मदद करती हैं लेकिन आगे क्या होगा और वे कैसे इतनी बधाईयों से बचेंगे यह फिल्म में ही पता चलेगा। ट्रेलर में सान्या और आयुष्मान के बीच रोमांस की झलक देखने को मिलती है। 

यह भी पढ़ें: बधाई हो, आयुष्मान खुराना के घर से आने वाली है ये खुशखबरी

पिछली फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान की बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान फिल्में काफी सफल रही थी। आयुष्मान ने लगातार अलग-अलग विषय से जुड़ी फिल्मों में काम किया है। सान्या मल्होत्रा की बात करें तो वे दंगल से डेब्यू करके सफल रही। इस फिल्म में आमिर खान भी थे। दंगल फेम सान्या को अब अलग अंदाज में फिल्म बधाई हो में देखा जा सकेगा जिसमें कि वे चुलबुली गर्ल की भूमिका में होंगी। 

यह भी पढ़ें: स्त्री पर हुआ बंद का असर, 100 करोड़ क्लब से इतनी दूर

आयुष्मान की दूसरी आने वाली फिल्म की बात करें तो, आयुष्मान खुराना पहली बार तब्बू के साथ श्री राम राघवन की फिल्म अंधाधुन में काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म भी बिल्कुल अलग है। आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म अंधाधुन की दिलचस्प कहानी है। ये कहानी एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की है, जिसका किरदार आयुष्मान खुराना ने निभाया है। राधिका आप्टे उनके लेडी लव के किरदार में है। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस