मुंबई l श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोरा के पास गुरुवार को हुए भीषण आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने और आतंक के ख़िलाफ़ अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े आज सड़क पर उतरे पर प्रदर्शन किया। उन्होंने काला दिवस मनाया और दो घंटे का काम बंद किया।

यह प्रदर्शन मुंबई में फिल्मसिटी के गेट पर हुआ। इस मौके पर क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ नज़र आये। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज़ फेडरेशन के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने इस बात की जानकारी दी है कि सीआरपीएफ के वीरगति को प्राप्त हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने कलाकारों के अलावा कई क्रिकेट खिलाड़ी भी पहुंच रहे हैं। हम देश के दुश्मनों को बताना चाहते हैं कि वह इस दुख की घड़ी में देश के जवानों के साथ खड़े हैं और वह किसी भी कीमत पर देश का स्वाभिमान डिगा नहीं सकते।

उन्होंने कहा कि देश के नागरिकों से ये आवाहन किया कि वह देश के इस दुख की घड़ी में सेना और देश की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों के साथ खड़े रहें ताकि वो पुलवामा हमले का सही जवाब दे सकें। फिल्म और टीवी के कलाकार और टेक्नीशियंस आज दो घंटे तक शूटिंग नहीं करेंगे। इस दौरान पोस्ट प्रोडक्शन कार्य भी बंद रहेंगे। सभी जगह काम बंद कर ब्लैक डे मनाया जायेगा।

Posted By: Manoj Khadilkar