रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म जाने तू या जाने जा और किस किसको प्यार करूं जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मंजरी फडनिस अब नाटक करने जा रही हैं। उनके नाटक का नाम है 'डबल डील रीलोडेड' । यह मंजरी का रंगमंच पर डेब्यू है।

इस बारे में जागरण डॉट कॉम से हुई बातचीत में उन्होंने बताया “मैं बहुत पहले से रंगमंच पर काम करना चाहती थी। स्कूल में मैंने कई नाटकों और नृत्य स्पर्धाओं में भाग लिया था लेकिन फिल्मों में आने के बाद यह आगे नहीं कर पाई। इतने सालों के बाद भी मुझमें इसे करने की ललक अवश्य थी जिसके चलते जैसे ही मेरे पास दो फिल्मों के बीच का समय बचा, मैंने उसका सदुपयोग करते हुए नाटक में काम करने का मन बनाया। मैं यह कर बहुत खुश हूं।“ इस मौके पर मंजरी ने यह भी बताया कि वह इस नाटक में एक 'गऊ ’ जैसी महिला का किरदार निभा रही है, जिसकी भावनाओं को आसानी से चोट पहुंचाई जा सकती है। इस भूमिका के कई पहलू लोगों को इस नाटक के माध्यम से देखने को मिलेंगे। इस नाटक में उनके अलावा भरत दाभोलकर की भी मुख्य भूमिका है। नाटक का निर्देशन महेश दत्तानी ने किया है। इसके पहले भी इस नाटक का मंचन हुआ करता था, लेकिन पांच साल बाद अब इसे नए सिरे से दर्शाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: एशिया में सब पर ऐसे भारी पड़ी प्रियंका चोपड़ा, निया शर्मा ने दीपिका- आलिया को हराया

 

मंजरी ने बताया है कि प्ले करने के बाद भी वो फिल्मों से दूर नहीं रहेंगी और समय समय पर बड़े परदे पर भी नज़र आएंगी। मंजरी ने आख़िरी बार कपिल शर्मा की फिल्म किस किसको प्यार करूं में काम किया था।

By Manoj Khadilkar