Move to Jagran APP

Fighter Shooting: फाइटर की शूटिंग के लिए रवाना हुए ऋतिक रोशन, इस दिन फ्लोर पर आएगी फिल्म

Fighter Shooting ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है क्योंकि 14 नवंबर सोमवार को ऋतिक-सिद्धार्थ अपनी शूटिंग लोकेशन के लिए रवाना हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि फाइटर की शूटिंग इस हफ्ते में शुरू हो सकती है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 14 Nov 2022 09:18 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 09:18 PM (IST)
Fighter Shooting: फाइटर की शूटिंग के लिए रवाना हुए ऋतिक रोशन, इस दिन फ्लोर पर आएगी फिल्म
Fighter Shooting: Hrithik Roshan Take off for Fighter shooting with Director Siddharth Anand.

नई दिल्ली, जेएनएन। Fighter Shooting: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने डांस मूव्स और धमाकेदार एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब जानकारी आ रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं। 

loksabha election banner

शूटिंग के लिए रवाना हुए एक्टर

फाइटर की शूटिंग  के बारे में जानकारी अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो साझा कर दी है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऋतिक और सिद्धार्थ आनंद एक प्लेन के सामने पोज देते हुए दिख रहे हैं और अपनी शूटिंग लोकेशन पर जाने के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। साथ ही फाइटर की शूटिंग शुरू होने के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, और फाइटर की शुरू होती है।

फाइटर का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

हाल ही में मेकर्स ने फाइटर से दीपिका और ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिवील किया था। इस फर्स्ट लुक पोस्टर पर आसमान में उड़ान भरते फाइटर प्लेन दिखाई दे रहे हैं। जिस पर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी गई है। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को लेकर काफी बज पहले से ही है। लोग अपने फेवरेट दोनों स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Fighter

पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे दीपिका-ऋतिक

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं।

2024 में रिलीज होगी फिल्म

मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वही, पिछले साल रिलीज हुए मोशन पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया था, जिसमें बताया गया था कि ये फिल्म 30 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। अब ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

यह भी पढ़ें: Sajid Khan: कम नहीं हो रहीं साजिद खान की मुश्किलें, एक और मॉडल ने लगाए डायरेक्टर पर गंभीर आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.