मुंबई। फिल्म 'खूबसूरत' में नजर आए पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान एक बार फिर फिल्म 'बैटल फॉर बिटोरा' में सोनम कपूर के साथ काम करने वाले थे। लेकिन फवाद खान ने डेट्स की समस्या के चलते फिल्म छोड़ दी है।

क्या इस बार अनुपम खेर की इच्छा पूरी करेंगे पीएम मोदी?

वोग ब्यूटी अवॉर्ड 2015 में शिरकत करने पहुंचे फवाद ने मीडिया को बताया, 'उनके सामने सबसे बड़ी बाधा यह है कि डेट मैच नहीं कर रही हैं। सोनम अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। रिया(कपूर) 'सात हिंदुस्तानी' नाम की एक और होम प्रोडक्शन पर काम कर रही हैं।' उन्होंने माना कि इन सब के बीच मैं भी कुछ प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं। बाकी सब अटकलें हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुमान के मुताबिक, उन्होंने सोनम के साथ कुछ लव मेकिंग सीन्स होने के कारण फिल्म से बाहर जाने का फैसला किया है। शादीशुदा होने के कारण उनका एक नियम है कि वो फिल्मों में किस नही करेंगे।

तब्बू के साथ पॉलैंड जाएंगी कट्रीना!

अनिल कपूर, सोनम कपूर और रिया कपूर ने उन्हें फिल्म 'खूबसूरत' से बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका दिया था। क्या 'बैटल फॉर बिटोरा' उनके और कपूर फैमिली के साथ उनके समीकरण में कोई अलगाव पैदा करता है कि इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैंने इस फिल्म के लिए कभी मना नहीं किया। हमारे बीच अब भी एक अच्छा तालमेल, दोस्ती और बातचीत है। मुझे अनिल साहब और उनके पूरे परिवार से बहुत प्यार आैर इज्जत मिली है और मुझे जब भी उनके साथ फिल्म करने का मौका मिलेगा मैैं उनके साथ काम करूंगा।'

देखें, राधिका आप्टे की रोंगटे खड़े करने वाली ये शॉर्ट फिल्म 'अहल्या'

रिपोर्ट के अनुसार 'बैटल फॉर बिटोरा' को फिल्म 'खूबसूरत' के डायरेक्टर शशांक घोष डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म राइटर अनुजा अहूजा की इसी नाम की किताब पर आाधारित है।

नए बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखने पहुंचीं बिपाशा बसु

हालिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में सोनम के को- स्टार रह चुके एक्टर फरहान अख्तर फव्वाद खान को रीप्लेस कर सकते हैं।

आयुष्मान खुराना के भाई भी वीजे के बाद बनेंगे हीरो?

Posted By: Jagran News Network