मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख हाल ही में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं, जिसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया था। अब फातिमा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपने एक परेशानी के बारे में बताया, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। फातिमा ने इंस्टाग्राम पर अपने डॉक्टर्स के साथ फोटो शेयर की हैं और अपनी दिक्कत के बारे में बताया है, जिसका वो कई दिनों से सामना कर रही थीं।

उन्होंने डॉक्टर्स के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'मैं पिछले तीन सालों से कंधे की एक बड़ी दिक्कत से जूझ रही हूं और मुझे कभी इसका इलाज नहीं मिला। मुझे हर रोज दर्द होता था और फिर एक दिन मुझे @ dr.nilayshah से मिलवाया गया...जिसके बाद मैं तीन साल बाद पहली बार बिना दर्द के सो पाई।' साथ ही उन्होंने अपने डॉक्टर्स का शुक्रिया भी अदा किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

So, I have been dealing with a major shoulder problem since past three years and i could never find a cure. I was in pain every single day. And then one day I was introduced to @dr.nilayshah and I kid you not after two sessions I slept for the first time in three years without any pain. He is amazing!thank you @dr.nilayshah 👨🏽‍⚕️

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं, जब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल फोटो ब्लैक दिख रही थी। इस बार लोगों ने उन पर पाकिस्तान का समर्थन का भी आरोप लगाया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

📸 @uzuuumaki

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

इन अफवाहों के बाद फातिमा ने एक पोस्ट कर बताया कि किसी ने ट्विटर पर मेरे बारे में एक फर्जी पोस्ट की है, जो कहती है कि मैंने आज के दिन अपनी डीपी को ब्लैक कर लिया है। मुझे नहीं पता किस वजह से है। इसी वजह से मुझे सुबह से ढेर नफरत भरे मैसेज आ चुके हैं। प्लीज फर्जी पोस्ट के शिकार मत बनिए और सच जानने की कोशिश करिए।' 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप