नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड कलाकार आजकल अपनी बचपन की फोटोज खूब शेयर करते हैं। करीना कपूर, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक कई एक्टर्स अपने बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। हाल ही में ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने भी अपने बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही हैं।

फतिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने भाई के साथ समंदर किनारे खड़ी हैं। इस फोटो में सना काफी क्यूट लग रही हैं। वैसे अगर फोटो काफी देर देखने के बाद भी आप न पहचान पाए हों कि दोनों में से सना कौन हैं? तो हम आपको बता दें कि बैंगनी कलर के स्वीम सूट में जो छोटी सी बच्ची दिख रही है वही फातिमा सना हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ सना ने मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है। सना ने लिखा, ‘समंदर में नहा के और भी नमकीन हो गई हो, मैं और मेरा भाई’।

'इश्क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सना, साल 2016 में आमिर खान के साथ 'दंगल' में आने के बाद ज्यादा फेमस हो गईं। सना ने दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभाया था। वहीं आमिर खान ने उनके पिता का किरदार निभाया था। इस फिल्म में बाद आमिर और सना की नजदीकियों की चर्चा भी काफी हुई थी। 'दंगल' के बाद सना आमिर की ही एक और फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में भी नजर आईं। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप रही। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Samundar main naha ke aur bhi namkin ho gaye ho. 😂 #siblinglove Mera bhai aur main.

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप