Move to Jagran APP

बचपन में ऐसी दिखती थीं आमिर खान की ये ग्लैमरस हीरोइन, पहचानो तो जानें

Fatima Sana Shaikh Photo बॉलीवुड कलाकार आजकल अपनी बचपन की फोटोज खूब शेयर करते हैं। हाल ही में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने भी अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। Photo-Sana Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 04:37 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 04:47 PM (IST)
बचपन में ऐसी दिखती थीं आमिर खान की ये ग्लैमरस हीरोइन, पहचानो तो जानें
बचपन में ऐसी दिखती थीं आमिर खान की ये ग्लैमरस हीरोइन, पहचानो तो जानें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड कलाकार आजकल अपनी बचपन की फोटोज खूब शेयर करते हैं। करीना कपूर, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक कई एक्टर्स अपने बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। हाल ही में ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने भी अपने बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही हैं।

loksabha election banner

फतिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने भाई के साथ समंदर किनारे खड़ी हैं। इस फोटो में सना काफी क्यूट लग रही हैं। वैसे अगर फोटो काफी देर देखने के बाद भी आप न पहचान पाए हों कि दोनों में से सना कौन हैं? तो हम आपको बता दें कि बैंगनी कलर के स्वीम सूट में जो छोटी सी बच्ची दिख रही है वही फातिमा सना हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ सना ने मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है। सना ने लिखा, ‘समंदर में नहा के और भी नमकीन हो गई हो, मैं और मेरा भाई’।

'इश्क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सना, साल 2016 में आमिर खान के साथ 'दंगल' में आने के बाद ज्यादा फेमस हो गईं। सना ने दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभाया था। वहीं आमिर खान ने उनके पिता का किरदार निभाया था। इस फिल्म में बाद आमिर और सना की नजदीकियों की चर्चा भी काफी हुई थी। 'दंगल' के बाद सना आमिर की ही एक और फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में भी नजर आईं। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप रही। 

 

View this post on Instagram

Samundar main naha ke aur bhi namkin ho gaye ho. 😂 #siblinglove Mera bhai aur main.

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.