Move to Jagran APP

शाह रुख़ ख़ान से लेकर संजय दत्त तक, मिलिए बॉलीवुड के कूल Daddies से

शाह रुख़ की कूलनेस तो उनकी फ़िल्मों में ही दिख जाती है और रियल लाइफ में भी वो बहुत बिंदास है। अपनी बेटी सुहाना को लेकर ज़रा सा पज़ेसिव होना ठीक है मगर, जब बात आती है उन्हें सपोर्ट करने की तो SRK हमेशा आगे रहते हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 06:32 PM (IST)
शाह रुख़ ख़ान से लेकर संजय दत्त तक, मिलिए बॉलीवुड के कूल Daddies से
शाह रुख़ ख़ान से लेकर संजय दत्त तक, मिलिए बॉलीवुड के कूल Daddies से

मुंबई। हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को पूरी दुनिया Father's Day मनाती है। पिता आपके परिवार का वह सदस्य है जो कभी अपने प्यार को ज़ाहिर नहीं कर पता मगर, यही वो सदस्य है जो आपकी सारी ज़रूरतें का ध्यान रखता है। आज Father's Day के ख़ास मौके पर हम आपको मिलाएंगे बॉलीवुड के कूल डैडीज़ से जो अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते हैं।

loksabha election banner

संजय दत्त अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। बेटी त्रिशाला, इकरा और बेटे शहरान के साथ समय बीताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। संजय की बेटी इकरा और उनके बेटे शहरान उनके साथ मुंबई में रहते हैं और उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला US में। मगर, ऐसा नहीं है कि संजय त्रिशाला से दूर रहते हैं। आपको बता दें कि दोनों अक्सर वीडियो चैट करते हैं। त्रिशाला ने उनसे कहा कि क्या होगा अगर वो किसी को डेट करे तो? ऐसे में एक पिता का क्या रिएक्शन होगा? सोचिये! लेकिन, संजय इस बात को लेकर इतने कूल थे कि उन्होंने कुछ नहीं कहा और कहा कि अच्छी बात है!  

यह भी पढ़ें: Box Office: सलमान ख़ान ने ख़ुद नहीं सोचा होगा, ईद पर 'रेस 3' ने की इतनी कमाई...

शाह रुख़ ख़ान

शाह रुख़ की कूलनेस तो उनकी फ़िल्मों में ही दिख जाती है और रियल लाइफ में भी वो बहुत बिंदास है। अपनी बेटी सुहाना को लेकर ज़रा सा पज़ेसिव होना ठीक है मगर, जब बात आती है उन्हें सपोर्ट करने की तो SRK हमेशा आगे रहते हैं। सुहाना का पार्टीज़ में जाने और एन्जॉय करने से शाह रुख़ को कभी कोई प्रॉब्लम नहीं हुई। ये किंग ख़ान है बड़े कूल डैड!

महेश भट्ट

महेश भट्ट और उनकी बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की केमिस्ट्री किसी से नहीं छिपी है। ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन्स हो या रियल लाइफ में रिलेशनशिप्स की ख़बरें, पापा महेश बिलकुल शांत रहते हैं। अपनी बेटियों को हमेशा सपोर्ट करने वाले महेश भट्ट भी इस 'कूल डैडी' की लिस्ट में शामिल होतें हैं।

अनिल कपूर

सोनम कपूर ने अपने कई इंटरव्यू में कहा है कि उनके पिता अनिल हमेशा से उनके साथ एक दोस्त की तरह पेश आए हैं। अनिल ने सोनम और रिया को हमेशा सपोर्ट किया है। सोनम की बोल्डनेस और कॉन्फिडेंस का पूरा श्रेय उनके कूल डैडी अनिल को ही जाता है। हाल ही में सोनम की शादी में अनिल ने जमकर डांस किया था और इन्हें देखकर बिलकुल नहीं लग रहा था कि वो अपनी बेटी की शादी में डांस कर रहे हैं।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी के बीच भी ये दोस्ती का रिश्ता है और वो भी बहुत गहरा। एक स्टार डॉटर होने के बावजूद अथिया ज़मीन से जुड़ी हुई है और ऐसा व्यवहार उन्हें पापा सुनील से ही मिला है। सुनील ने आउट ऑफ़ द बॉक्स जाकर हमेशा अथिया को सपोर्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में अथिया की डेटिंग और रिलेशनशिप की खबरों को भी सुनील बड़े ही कूल तरीक़े से हैंडल करतें हैं।

यह भी पढ़ें: 'धड़क' के ईशान-जाह्नवी, 'SOTY 2' की अनन्या-तारा... मिलिए बॉलीवुड के नए Buddies से

शक्ति कपूर

ऑनस्क्रीन शक्ति कपूर का नाम भले ही क्राइम मास्टर गोगो की तरह लिया जाता हो मगर रियल लाइफ़ में शक्ति बिलकुल अलग है। अपनी बेटी श्रद्धा को सपोर्ट करने से लेकर फ़िल्मों में उनके बोल्ड सीन्स तक शक्ति बड़े ही कूल रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.