नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में रविवार (20 जून) को फादर्स डे मनाया जा रहा है। यह दिन एक पिता और उनके बच्चों के लिए बेहद खास होता है। फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे भी अपने पिता को याद कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर पिता के लिए खास पोस्ट भी साझा कर रहे हैं। फादर्स डे के मौके बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी अपने पिता को याद किया है।

फादर्स डे के मौके पर आयुष्मान खुराना ने बताया है कि उनके नाम में डबल N और डबल R पिता की वजह से आता है। अभिनेता के पिता पी खुराना हैं जोकि एक मशहूर ज्योतिषी हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता की दो थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा है और पिता को अपना दोस्त बताया है।

आयुष्मान खुराना ने अपने पिता की कही एक बात का जिक्र करते खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा, 'बचपन में पापा की लगाई पाबंदियों को तोड़ने में बहुत मजा आता था। और अब बड़े हो कर खुद लगाई पाबंदियां तोड़ी नहीं जाती हैं।' यह हमें उनसे मिला था। अनुशासन, संगीत, कविता, फिल्म और कला के लिए प्यार। उन्होंने कानून की पढ़ाई की, लेकिन हमेशा ज्योतिष में रूचि रखते थे।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना ने पोस्ट में अपने नाम का जिक्र करते हुए आगे लिखा, 'मेरे नाम में डबल N और डबल R के पीछे वही रहे हैं। साथ ही उन्होंने हमें यह भी सिखाया कि हमारे पास अपना भाग्य खुद बनाने की क्षमता है और हमारे अच्छे कर्म किसी भी भविष्यवक्ता का स्थान ले सकते हैं। मेरे दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक। मेरे पिता।' सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता के कई फैंस तमाम सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट पर उनकी पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना फिल्म 'अनेक' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आने वाले हैं। साथ ही वह जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'डॉक्टर जी' में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।

 

Edited By: Anand Kashyap