Move to Jagran APP

Fast X: फास्ट एंड फ्यूरियस को लेकर उठ रहे सवाल से तंग आए एक्टर Ludacris, खोल दिया लंबी सीरीज बनाने का राज

Fast And Furuous Frenchise विन डीजल और लुडाक्रिस स्टारर फास्ट एंड फ्यूरियस का 10वां पार्ट Fast X बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। हाल ही में लुडाक्रिस ने बताया कि वह एक के बाद एक इस फिल्म की फ्रेंचाइजी क्यों लेकर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 31 May 2023 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 10:35 AM (IST)
Fast X: फास्ट एंड फ्यूरियस को लेकर उठ रहे सवाल से तंग आए एक्टर Ludacris, खोल दिया लंबी सीरीज बनाने का राज
Fast X Star Ludacris Explains Why the Fast and Furious Franchise Keeps Going/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Fast And Furious Series: फास्ट एंड फ्यूरियस की सभी सीरीज को अब तक ऑडियंस का बहुत ही प्यार मिला है। अब तक विन डीजल स्टारर इस सीरीज के 10 पार्ट आ चुके हैं और दो पार्ट अभी भी थिएटर में आने बाकी हैं।

loksabha election banner

फास्ट एंड फ्यूरियस हॉलीवुड की उन मूवी सीरीज में शुमार हैं, जिनके अब तक सबसे ज्यादा सफल फ्रेंचाइजी रही  हैं। हाल ही में रैपर और हॉलीवुड एक्टर Ludacris ने फास्ट एंड फ्यूरियस के इतनी फ्रेंचाइजी बनाने के सवाल से तंग आकर आखिर बता ही दिया कि मेकर्स ने इस सफल फिल्म सीरीज के इतने सारे पार्ट्स क्यों बनाए हैं ।

Fast X की सफलता के बाद लुडाक्रिस ने कही ये बात

द स्मोक पॉडकास्ट से खास बातचीत करते हुए लुडाक्रिस ने अपनी लेटेस्ट रिलीज हुई एक्शन एडवेंचर फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' के बारे में बात की। इस बातचीत में उन्होंने ये भी बताया कि वह इस सफल फिल्म सीरीज के एक के बाद एक पार्ट्स मेकर्स क्यों बना रहे हैं।

हॉलीवुड एक्टर और रैपर ने पॉडकास्ट में कहा, "मैंने ये सुना है कि लोग हर वक्त यही कहते रहते हैं कि आप सब यही मूवीज क्यों करते हों? इस बेकार सवाल का जवाब आज में लोगों को देना चाहूंगा।  हम जिस भी इंडस्पॉट्डरी में हों, चाहे वह पॉडकास्काट हो, म्यूजिक, या मूवीज कोई भी इंडस्ट्री हों, अंत में मैटर यही करता है कि हमें उससे क्या फायदा हो रहा है।

यह इस बारे में है कि आप कमाने की तुलना में कितना खर्च करते हो। हम बिलियन डॉलर बना रहे हैं। मैं आपको सिर्फ मेरे दिल की बात बता रहा हूं, कोई डींगे नहीं मार रहा हूं"।

लोग ये पूछते हैं कि आप सिर्फ इस फिल्म की शूटिंग क्यों करते हो

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लुडाक्रिस ने कहा, "कुछ लोग ये पूछते हैं, कि आप इन्हीं फिल्मों की शूटिंग क्यों करते हैं? मैं आपको बताना चाहूंगा क्यों, क्योंकि जब आप किसी फिल्म पर 200 मिलियन स्पेंड करते हैं और उससे बिलियन बनाते हैं। कोई मूर्ख व्यक्ति ही होगा जो आपको फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए कहेगा, जब आप 800 मिलियन डॉलर उस फिल्म से कमा रहे हैं।

अगर आपको फिल्म नहीं भी पसंद आ रही है, तो भी इस तरह के मूर्खतापूर्ण सवाल करना बंद कर दीजिये। आपको बता दें कि फास्ट एंड फ्यूरियस-10 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है। विन डीजल स्टारर इस फिल्म को वर्ल्डवाइड के साथ-साथ इंडिया में भी खूब प्यार मिल रहा है। दुनियाभर में फिल्म ने 4300 करोड़ और इंडिया में टोटल 97 करोड़ का अब तक बिजनेस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.