नई दिल्ली, जेएनएन। किसान और केंद्र सरकार के बीच नए कृषि कानूनों को लेकर लगभग पिछले दो महीनों से गतिरोध जारी है। कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ इस आंदोलन के पक्ष में हैं तो कई इसका विरोध कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने किसानों के समर्थन में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखी थी, लेकिन अब फ़िल्म की शूटिंग को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

एएनआई के ट्वीट के अनुसार 11 जनवरी को जान्हवी कपूर अपनी फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में कर रही थीं। इस बीच वहां पर कई लोग इकठ्ठा हो गए और फिल्म की शूटिंग रूकवा दी। उन्होंने मेकर्स से कृषि कानूनों को लेकर अपनी राय रखने के लिए कहा, तो क्रू ने उन्हें आश्वासन दिया, जिसके बाद वो चले गए।

बता दें कि जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, ‘किसान हमेशा से हमारे देश के दिल में हैं। मैं देश का पेट भरने में उनके योगदान के महत्व को समझती हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही किसानों की समस्या का समाधान निकलेगा, जिससे किसानों को लाभ मिलेगा।’

Janhvi Kapoor

आपको बता दें कि हाल ही में जान्हवी अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें जान्हवी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थीं। उन्होंने नीले कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और ऑरेंज कलर का दुपट्टा डाला हुआ है और इस फोटो में वो मुस्कुराती दिख रही हैं।

जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किय। धड़क मराठी सुपरहिट फ़िल्म सैराट का आधिकारिक रीमेक थी। इस फ़िल्म में ईशान खट्टर जान्हवी के अपोज़िट नज़र आये थे। इसके बाद वो नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आयीं। इसके अलावा जान्हवी ‘दोस्ताना 2’, ‘रूही अफ्जा’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021