Move to Jagran APP

Rihanna के ट्वीट के बाद अब सरकार के समर्थन में आए अक्षय कुमार और अजय देवगन सहित ये सितारे, किसानों के लिए कही ये बात

पॉप सिंगर रिहाना ने जब से किसान आंदोलन का समर्थन किया है तब से इस मामले को लेकर चर्चा तेज हो गई है। रिहाना ने ट्विटर पर किसानों के आंदोलन का समर्थन किया है। इसके बाद से उनके पक्ष और विपक्ष में सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 04:28 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 04:28 PM (IST)
Rihanna के ट्वीट के बाद अब सरकार के समर्थन में आए अक्षय कुमार और अजय देवगन सहित ये सितारे, किसानों के लिए कही ये बात
अक्षय कुमार और अजय देवगन, Instagram : akshaykumar/ ajaydevgn

नई दिल्ली, जेएनएन । मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने जब से किसान आंदोलन का समर्थन किया है तब से इस मामले को लेकर चर्चा तेज हो गई है। रिहाना ने ट्विटर पर किसानों के आंदोलन का समर्थन किया है। इसके बाद से उनके पक्ष और विपक्ष में सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है। अब इस कड़ी में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों का भी नाम जुड़ गया है।

loksabha election banner

रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन और करण जौहर ने #IndiaTogether के साथ केंद्र सरकार का समर्थन किया है। साथ ही विदेशी हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया देने को प्रोपेगेंडा बताया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा है कि सरकार किसानों की समस्या का समाधान कर रही है।

अभिनेता ने लिखा, 'किसान हमारे देश का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उनकी समस्याओं के समाधान के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। इसलिए सभी मिलकर एक समाधान के लिए समर्थन करें। किसी भी तरह का विभाजन पैदा करने वालों पर ध्यान देने की बजाय समाधान पर फोकस करें।' वहीं अभिनेता अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी तरह का झूठा प्रचार न करें। इस समय जरूर है एकजुट होने की'।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'हमें हमेशा चीजों का व्यापक दृष्टिकोण रखना चाहिए, क्योंकि आधे सच से ज्यादा खतरनाक कुछ भी नहीं है'। मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'हम अशांत समय में हैं। समय की जरूरत विवेक और धैर्य के हर एक मोड़ पर है। आइए, हम मिलकर हर संभव प्रयास करें कि हम ऐसे समाधान निकालें जो सभी के लिए काम करें- हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं। हमें किसी को भी विभाजित नहीं होने देना चाहिए'।

इनके अलावा और भी कई बॉलीवुड सितारों ने रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कथित तौर पर फैलाए जाने वाले प्रोपेगेंडा के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि पॉप गायिका रिहाना ने मंगलवार को एक खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, 'हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे? इसके साथ उन्होंने Farmer's Protest हैशटैग भी लिखा।' कंगना रनोट ने रिहाना के ट्वीट की आलोचना की और उन्हें मूर्ख बताया थी। अभिनेत्री ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'कोई इसके बारे में बात नहीं कर रहा, क्योंकि वे किसान नहीं, आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाहते हैं, ताकि चीन हमारे संवेदनशील टूटे हुए देश पर कब्जा कर सके और अमेरिका की तरह इसे अपनी कॉलोनी बना सके। चुपचाप बैठो बेवकूफ, हम तुम जैसे नकली लोगों की तरह अपना देश नहीं बिकने देंगे'। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.