Move to Jagran APP

Farhan Akhtar ने गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar का ऐसा फोटो शेयर कर दी Birthday विश, मिला मज़ेदार जवाब

Did Farhan Akhtar just take a dig at girlfriend Shibani Dandekar on Birthday? फरहान की तरह ही शिबानी भी मल्टीटैलेंटेड हैं। सिंगर होने के साथ वो एक बेहतरीन होस्ट और मॉडल हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 11:47 AM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 11:47 AM (IST)
Farhan Akhtar ने गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar का ऐसा फोटो शेयर कर दी Birthday विश, मिला मज़ेदार जवाब
Farhan Akhtar ने गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar का ऐसा फोटो शेयर कर दी Birthday विश, मिला मज़ेदार जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। फरहान अख़्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar) आज (27 अगस्त) को 39वां जन्म दिन मना रही हैं। शिबानी और फरहान एक-दूसरे के साथ दिलचस्प कैमिस्ट्री शेयर करते हैं। फरहान ने शिबानी को मज़ेदार अंदाज़ में जन्म दिन की शुभकामनाएं दी हैं। 

loksabha election banner

फरहान ने शिबानी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो खुलकर हंस रही हैं और फोटो एंगल की वजह से उनकी गर्दन पर काफ़ी झुर्रियां दिख रही हैं। इस फोटो के साथ फरहान ने लिखा- जन्मदिन की मुबारकबाद सनशाइन। तुम्हें हमेशा मुस्कुराने की कोई वजह मिले। बहुत प्यार। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy birthday sunshine. May you always have reason to smile. Love you loads ❤️ @shibanidandekar #womenwhodontlook60 😘👋🏽🚀

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

इस कैप्शन में फरहान ने शरारत दिखाते हुए हैशटैग जोड़ा- Women Who Don't Look 60 यानि वो महिलाएं जो 60 की नहीं दिखतीं। शायद फरहान शिबानी को छेड़ते हुए कहना चाहते हैं कि वो 60 की हो चुकी हैं, मगर दिखती नहीं हैं।

 

शिबानी ने फरहान के हैशटैग पर खिलखिलाने की स्माइली बनाते हुए लिखा- Love you Foo। फरहान की तरह ही शिबानी भी मल्टीटैलेंटेड हैं। सिंगर होने के साथ वो एक बेहतरीन होस्ट और मॉडल हैं। इसके अलावा वो फ़िल्मों में एक्टिंग भी करती रही हैं।

फरहान और शिबानी पिछले कुछ महीनों से डेट कर रहे हैं। 2016 में फरहान और अधूना ने अलग होने का एलान किया था। दोनों की शादी 2000 में हुई थी। अधूना ने फरहान की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म दिल चाहता में बतौर हेयरस्टाइलिस्ट काम किया था। यह अधूना का भी डेब्यू था। फरहान और अधूना के दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.