Move to Jagran APP

Coronavirus की फर्जी दवा बनाने वालों पर फूटा फरहान अख्तर का गुस्सा, एक्टर ने कहा- 'आप पर शर्म आती है...'

कोरोना महामारी के बीच एक तरफ जहां अस्पतालों में बेड दवाइयों और ऑक्सीजन की कमी हो रही है वहीं दूसरी और दवाइयों की कलाबाजारी और फर्जीवाड़ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मीडिया में बहुत बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 08:48 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 08:48 AM (IST)
Coronavirus की फर्जी दवा बनाने वालों पर फूटा फरहान अख्तर का गुस्सा, एक्टर ने कहा- 'आप पर शर्म आती है...'
बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर, Instagram : faroutakhtar

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी के बीच एक तरफ जहां अस्पतालों में बेड, दवाइयों और ऑक्सीजन की कमी हो रही है, वहीं दूसरी और दवाइयों की कलाबाजारी और फर्जीवाड़ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मीडिया में बहुत बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि पुलिस ने कई जगहों पर कोरोना वायरस की फर्जी दवाइयां बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस की फर्जी दवाइयां बनाने वालों को लेकर अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, गायक और संगीतकार फरहान अख्तर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने फर्जी दवाइयां बनाने वाले लोगों को शैतान बताया है। यह बात अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कही है। फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते रहते हैं।

फरहान अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'नकली कोविड-19 दवा बनाने और बेचने वाले लोगों की एक समाचार रिपोर्ट देखी। इस अंधेरे और हताशा भरे समय में लोगों को रिझाने के लिए आपको एक खास तरह का राक्षस होना पड़ता है। आप पर शर्म आती है, आप जो भी हैं!' सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक स्ट्रीट बॉक्सर के संघर्षों पर बनी है। फरहान अख्तर की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में हैं। फिल्म तूफान 21 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। तूफान पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज को डाट किया गया और अब सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म तूफान के अब तक कई पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसके दर्शकों ने खूब पसंद किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.