Move to Jagran APP

Farhan Akhtar Wedding:फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अप्रैल या मई में कर सकते हैं शादी, पढ़िए पूरी खबर

Farhan Akhtar Wedding - कुछ दिन पहले फरहान और शिबानी दोनों ने ही अपनी-अपनी रिंग्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद यह माना जा रहा था कि दोनों अब शादी करेंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 05:07 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 09:02 AM (IST)
Farhan Akhtar Wedding:फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अप्रैल या मई में कर सकते हैं शादी, पढ़िए पूरी खबर
Farhan Akhtar Wedding:फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अप्रैल या मई में कर सकते हैं शादी, पढ़िए पूरी खबर

मुंबई। फरहान अख्तर इन दिनों शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने शादी करने को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा था। लेकिन टेपकास्ट के सीजन 2 में भूमि पेडनेकर के साथ बातचीत में फरहान ने कन्फर्म कर दिया है कि वे अप्रैल या फिर मई में शिबानी के साथ शादी करेंगे। 

loksabha election banner

जी हां, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस बात को लेकर खुद फरहान ने कन्फर्मेशन दे दिया है। दरअसल, टेपकास्ट सीजन 2 के हाल ही के एपिसोड में भूमि पेडनेकर ने डू नॉट प्ले कैसेट खेला जिसमें उन्होंने फरहान से अलग-अलग सवाल पूछे। इसमें शिबानी की रिकॉर्डिंग कर पूछा गया सवाल सुनाया गया और यह सवाल था हम कब शादी कर रहे हैं। इसके बाद फरहान अपनी हंसी नहीं रोक सके और कहा कि मुझे नहीं पता लेकिन अप्रैल या फिर मई। फरहान के इस जवाब से यह बात कन्फर्म हो गई है कि फरहान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस साल शादी करने जा रहे हैं।  

कुछ दिन पहले फरहान और शिबानी दोनों ने ही अपनी-अपनी रिंग्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद यह माना जा रहा था कि दोनों अब शादी करेंगे।

 

View this post on Instagram

There's something so real about holding hands, a kind of complex simplicity, saying so much by doing so little. ~ unknown — 📷 @shibanidandekar

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

आपको बता दें कि, पिछले कुछ दिनों पहले दोनों आउटिंग पर थे और साथ में एंजॉय कर रहे थे। दोनों की एक तस्वीर सामने आई थी जिसे फरहान ने खुद शेयर किया था। फरहान ने जो तस्वीर हाल ही में शेयर की थी वो मेक्सिको से थी। फरहान ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों के पैर नजर आ रहे हैं। इसको शेयर करते हुए फरहान ने लिखा था कि, फोर फीट फ्रॉम पैराडाइज। उन्होंने मेक्सिको को भी टैग किया था जिससे इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि शिबानी और फरहान मेक्सिको में थे और एंजॉय कर रहे थे। 

 

View this post on Instagram

Four feet from paradise. 😊 @shibanidandekar #FarOutdoors #tulum #mexico #sunshinevibes #turquoisewater #beachbums #chill #swim #siesta

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

बताते चलें कि, अभी हाल ही में अधुना अख्तर के साथ तलाक हुआ है। जिसके बाद वह फिर एक बार उनके अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। उनका नाम फिल्म अभिनेत्री और एंकर शिबानी दांडेकर के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस रिलेशनशिप को लेकर शिबानी ने खास बात कही है। फरहान और शिबानी को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। कुछ दिन पहले इस रिश्ते को लेकर पहली बार कुछ दिन पहले खुलकर शिबानी बोली थीं। उन्होंने कहा था कि, 'मैं मेरे रिश्ते को लेकर कुछ भी फील नहीं करती। हम सोशल मीडिया पर वही डालते हैं जो डालना चाहते हैं। लोगों को उसे कैसे लेना है या उन्हें तय करना है। वैसे भी लोग सोशल मीडिया की जानकारियों से कयास लगा रहे हैं। तो यह वैसे नहीं है कि जैसे कोई खुलासा हो रहा हो। मैं वही पोस्ट करती हूं जो मैं पोस्ट करना चाहती हूं और यह बहुत सरल है। हम इसके माध्यम से कोई संदेश भी नहीं देना चाहते। ना ही इसे लेकर हमारी कोई रणनीति है।'

 

View this post on Instagram

As long as I have you As long as you are I’ll never be lost Shine on beautiful star ☀️❤️ @shibanidandekar love you loads

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.