Move to Jagran APP

मार्वेल यूनिवर्स में हुई फरहान अख्तर की एंट्री, सुपरहीरो सीरीज 'मिस मार्वल' में आएंगे नजर

मार्वल की नई सीरीज मिस मार्वल (Ms. Marvel) में फरहान अख्तर की एंट्री हुई है। जिसे सुनकर फरहान के फैंस की एक्साइमेंट बढ़ गई है। हालांकि मेकर्स ने फरहान के किरदार को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 07 May 2022 02:18 PM (IST)Updated: Sat, 07 May 2022 02:18 PM (IST)
मार्वेल यूनिवर्स में हुई फरहान अख्तर की एंट्री, सुपरहीरो सीरीज 'मिस मार्वल' में आएंगे नजर
Farhan Akhtar bags international project Ms. Marvel, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड के मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स को लेकर फैंस के बीच अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। इन दिनों मार्वेल्स की फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज 2' सिनेमाघरों में छाई हुई है। इस बीच मार्वेल सुपरहीरों वर्ल्ड से जुड़ी हुई एक नई अपडेट सामने आई है, जो बॉलीवुड के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। यह गुडन्यूज हिंदी फिल्म जगत के टैलेंटेड फिल्ममेकर और एक्टर फरहान अख्तर को लेकर है।

loksabha election banner

दरअसल, मार्वल की नई सीरीज 'मिस मार्वल' (Ms. Marvel) में फरहान अख्तर की एंट्री हुई है। जिसे सुनकर फरहान के फैंस की एक्साइमेंट बढ़ गई है। हालांकि, मेकर्स ने फरहान के किरदार को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन डेडेलाइन की रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान अख्तर गेस्ट स्टारिंग रोल में नजर आ सकते हैं। अगर फरहान इस प्रोजेक्ट में शामिल होते हैं तो ये उनका हॉलीवुड में डेब्यू होगा। मार्वेल वर्ल्ड में अपनी एंट्री को लेकर अब फरहान की तरफ से भी ऑफिशियल बयान जारी कर दिया गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

'मिस मार्वल' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट्स में से एक है। जिसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 जून को होगा। सीरीज की बात करें तो इसमें इमान वेल्लानी को कमला खान के रूप में दिखाया जाएगा। जो जर्सी सिटी में पली-बढ़ी एक मुस्लिम अमेरिकी किशोरी है। कमला एक उत्साही गेमर और एक जबरदस्त फैन-फिक्शन लेखक है। इसके साथ ही कमला एक सुपर हीरो मेगा-फैन है और इसे लेकर बड़ी कल्पानाएं करती है, खासकर जब कैप्टन मार्वल की बात आती है।

मिस मार्वेल में इमान वेल्लानी के अलावा अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, जेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका भी नजर आएंगे।

फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की बात करें को वह जल्द ही फिल्म 'जी ले जरा' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ वह एक बार फिर से डायरेक्टर की कुर्सी संभालते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'फोन भूत' जैसी कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.